रेलवे मंडी स्कूल की अध्यापकों को सम्मान पत्र देकर किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिक्षा विभाग के सचिव कृष्ण कुमार की तरफ से स्कूल के विद्यार्थियों को शिक्षा में अहम योगदान अदा करने वालीं और उनकी पढ़ाई को बिना किसी रुकावट से करवाने में सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी, होशियारपुर की अध्यापकों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा ने अध्यापकों को सम्मान पत्र मिलने पर खुशी का इज़हार करते हुए कहा कि यह अन्य अध्यापकों के लिए प्रेरणास्त्रोत है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि स्कूल की अन्य अध्यापकों द्वारा भी विद्यार्थियों को मेहनत करवाई जा रही है ताकि वह एक अच्छा मकाम हासिल कर सकें। उन्होंने कहा कि इन अध्यापकों की बदौलत ही रेलवे मंडी स्कूल का इतना नाम है और उन्हें इस कामयाबी पर गर्व है।

इस अवसर पर बलदेव सिंह, ऋतु रानी, अपराजिता कपूर, शालिनी, रविंदर कौर, सरोज कुमारी, तरसेम लाल, पुनीत, मधु बाला, सीमा शर्मा, भारती, प्रवीन कुमारी, बीरबल सिंह, वंदना सिद्धू, पंकज दिओल, रजनी नाहर, अनीता चावला, वंदना बाहरी, अनु नंदा, मोनिका शर्मा, नवजोत संधु, कमलजीत कौर, नवीना शर्मा, जसप्रीत कौर, मनदीप कौर, नीरु, साक्षी बाला, सुमन बाला, सुमन लता को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here