बिना किसी डर व घबराहट के करवाएं कोविड टीकाकरण: अमित पंचाल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) अमित कुमार पांचाल ने जिला वासियों को बिना किसी डर व घबराहट के कोविड टीकाकरण करवाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह टीकाकरण पूरी तरह सुरक्षित है और जिले में इसके साइड इफेक्ट का कोई मामला सामने नहीं आया है। वे जिला लोक संपर्क कार्यालय के फेसबुक पेज पर जिला वासियों को कोविड की ताजा स्थिति के बारे में जानकारी देते थे। इस दौरान उन्होंने वोटरों को 14 फरवरी को म्यूनिसिपल चुनावों में मतदान करने के लिए भी प्रेरित किया।

Advertisements

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिले में कोविड की स्थिति में काफी सुधार है और कोविड टीकाकरण शुरु होने से लोगों को काफी फायदा पहुंचा है। उन्होंने बताया कि पहले चरण में हैल्थ वर्करज का टीकाकरण हुआ था और अब दूसरा चरण भी शुरु हो गया है, जिसमें फ्रंट लाइन वर्करज की वैक्सीनेशन की जा रही है। उन्होंने कहा कि इनमें पुलिस, सफाई कर्मचारियों के अलावा अन्य फ्रंट लाइन वर्करज शामिल है। उन्होंने लोगों को टीकाकरण में बढ़ चढक़र सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि कोविड टीकाकरण पूरी तरह से सुरक्षित है।

अमित कुमार पांचाल ने इस दौरान 14 फरवरी को होने वाली म्यूनिसिपल चुनावों संबंधी अपील करते हुए जिले के वोटरों को मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मजबूत लोकतंत्र के निर्माण के लिए वे अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग जरुर करें। उन्होंने बताया कि 14 फरवरी को जिले में मतदान होगा और इनकी गिनती 17 फरवरी को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here