अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल पुंछ के नाम, खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

जम्मू-कश्मीर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट:अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने युवाओं में खेल प्रतिभा को निखारने व तंदुरुस्त- फिट रखने के मकसद को लेकर अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन जिला पुलिस लाइन राजौरी में करवाया किया जा रहा था। जिसमें जिला राजौरी व पुंछ जिला के युवाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ पुलिस अधिकारी ने किया था। और युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला। इस मौके पर एसएसपी राजौरी चंदन कोहली मुख्य रूप से उपस्थित थे। 10 फरवरी को इस क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया था और फाइनल टूर्नामेंट शुक्रवार को जिला पुलिस लाइन में पुंछ बी व पुंछ ए के बीच खेला गया। जिसमें पुंछ ए की टीम विजेता रही।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

पहले बल्लेबाजी करते हुए पुंछ ए की टीम ने 201 रन बनाए वहीं जीत का पीछा करने उतरी पुंछ बी की टीम मात्र 149 रन ही बना पाई। इस मौके पर एसएसपी राजौरी चंदन कोहली मुख्य रूप से उपस्थित थे, उन के साथ अतिरिक्त एसपी राजौरी लियाकत अली, डीएसपी हेड क्वार्टर राजौरी विनोद शर्मा, डीएसपी हेड क्वार्टर, इम्तिया़ अहमद, डीएसपी डियर जहीर अब्बास, डीएसपी स्टाफ हेड क्वार्टर केवल कृष्ण इस मौके पर उपस्थित थे। एसएसपी राजौरी चंदन कोहली व अन्य अधिकारियों ने विजेता और उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया। एसएसपी राजौरी चंदन कोहली ने खेल प्रेमियों को खेलों के प्रति प्रेरित करते हुए कहा कि तरह पढ़ाई खेल के बिना अधूरी है।

खेलों में भाग लेने से इंसान रोगों से दूर रहता है। और शरीर फिट रहता है। आने बाले समय मे भी पुलिस की तरफ से ऐसे ही खेल प्रतियोगिता आयोजित करवाई जाएंगी। युवाओं को चाहिए कि वह खेलों के प्रति अपनी रूचि दिखाएं। वहीं इस फाइनल मैच को देखने काफी संख्या में क्रिकेट प्रेमी खेल मैदान पहुंचे और दोनों टीमों के समर्थक भी अपने अपनी टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते रहे। जिससे खिलाड़यिों में भी उत्साह बना रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here