तलवाड़ दंपत्ति ने करवाया सांपला का अभिनंदन समारोह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विजय सांपला ने अनुसूचित जाति समाज के लिए शुरू से ही कार्य किए हंै और बहुत से मसलों में वो खुद पार्टी बन कर अनुसूचित जाति समाज की लडा़ई लड़ते रहे हैं और अब जब कि वो खुद राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन बन गए हैं, तो जमीनी हकीकत जानने के कारण अनुसूचित जाति समाज को उन का भरपूर लाभ मिलेगा। उपरोक्त शब्द होशियारपुर के जाने माने सर्जन व समाज सेवी डा. अनूप ने तलवाड़ दंपत्ति द्वारा विजय सांपला के राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन बनने के उपलक्ष्य में रखे गए उनके अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

डा. अनूप ने कहा कि श्री सांपला की अनुसूचित जाति समाज के प्रति सुदृढ़ इच्छा उन्हें उचित इंसाफ करने में सहायक सिद्ध होगी। इस मौके पर प्रसिद्ध समाज सेवी डा. अजय बज्गा ने कहा कि सांपला ने राजनीतिक क्षेत्र में अपना दायित्व ईमानदारी से निभाते हुए होशियारपुर लोक सभा क्षेत्र के साथ-साथ पूरे देश की सेवा की है। उन्होंने कहा कि प्रताडि़त समाज में कतार के आखिर में खड़े आदमी को इंसाफ दिलाने में विजय सांपला सक्ष्म हैं। समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के जिला प्रधान निपुण शर्मा ने कहा कि पार्टी के प्रति निभाई गई सेवाओं का लाभ आज विजय सांपला को मिला है। इस मौके पर विजय सांपला ने कहा कि बावा साहेब डा. भीम राव अंबेदकर द्वारा रचित संविधान के सभी अनुछेदों का पालन करते हुए वह इस जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी से निभाने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति वर्ग का स्र्वणिम विकास करवाना ही उन की प्राथमिकता रहेगी। इस मौके पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि सांपला के जीवन से पार्टी में कार्य करने वाले हर छोटे से छोटे कार्यकर्ता को प्रेरणा मिलती है कि कैसे संघर्षमयी जीवन में सफलता पाने के लिए संयम व मेहनत जरूरी है। सापंला को बधाई देते हुए तलवाड़ ने कहा कि आज से सांपला का जो नया जीवन शुरू होने जा रहा है, उस में उन के पिछले तजुर्बे का शत प्रतिशत लाभ अनुसूचित जाति समाज को मिलेगा।

समारोह में भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने श्री सांपला को उन के चेयरमैन बनने पर सम्मान चिन्ह देकर उन का अभिनंदन किया व सभी मेहमानों का समारोह में पधारने पर धन्यवाद किया। इस अवसर पर प्रोफैसर तरसेम महाजन, पूर्व नगर पालिका प्रधान बृज मोहन बत्तरा, अध्यापक मुलाकिाम सूनियन के प्रधान मदन सैनी, समाज सेवी अजय कपूर, अश्विनी कालिया, कमलजीत सेतिया, सुदेश सांपला, साहिल सापंला, आशु सांपला, अश्विनी ओहरी, सुमित ओहरी, मनोज शर्मा, गौरव आहलू वालिया, डा़ पंकज शर्मा, सुषमा सेतिया, रंजीव तलवाड़, आशीष भारदवाज, ज्ञान सिंह मेहता, शक्तिमान सिंह, रजनी तलवाड़, वरूण सैनी, शक्तिमान सिंह, राज कुमार, मधुसूदन विज, दीपक कुमार, संजीव जैन, जसवीर धनोता, राजीव महाजन, राजन पंडित, पंडित श्याम लाल, राकेश सहारन, सुमित गुप्ता, हरप्रीत सिंह, सूरज प्रकाश सूद, बलवीर कौर, मंजीत कौर, राजेश कुमार, सूर्यामणि जैन व बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here