नशे के खिलाफ अभियान के दौरान 47 मामले दर्ज, 51 गिरफ्तार: एस.एस.पी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ सप्ताह भर से चलाए गए अभियान के दौरान अलग-अलग स्थानों से 47 मामले दर्ज करते हुए 51 व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ हैरोइन, नशीला पाउडर, चरस, नशीली गोलियां, कैप्सूल आदि भी बरामद किए गए।

Advertisements

एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि 25 फरवरी से 3 मार्च तक नशे के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के दौरान जहां जिला पुलिस ने नशे के धंधे में शामिल  व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 47 मामले दर्ज किए, वहीं लोगों को इस बुराई के खिलाफ और जागरुक करने के लिए पब्लिक बैठकें भी की गई। उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान 10 स्थानों पर विशेष सर्च आप्रेशन भी चलाए गए, जिनमें बिक्रमपुरा मोहल्ला, टांडा के चंडीगढ़ मोहल्ला व गढ़शंकर के दीनोवाल शामिल है जहां लोगों को नशे के खिलाफ एकजुट भी किया गया।

जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि अभियान के दौरान नशे के धंधे से जुड़े 51 व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ 161 ग्राम हैरोइन, 816 ग्राम नशीला पाउडर, 30 ग्राम चरस, 1847 नशीली गोलियां, 520 नशीले कैप्सूल व 1 लाख रुपए की नकदी(ड्रग मनी) भी बरामद की गई। नवजोत सिंह माहल ने बताया कि अभियान के दौरान एन.डी.पी.एस एक्ट के अंतर्गत दर्ज मामलों में वांछित 4 भगौड़े भी काबू किए गए। उन्होंने बताया कि टांडा व दसूहा पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए 7 हजार लीटर लाहन व 6750 मिलीलीटर अवैध शराब बरामद कर मामले दर्ज किए गए।

नवजोत सिंह माहल ने बताया कि जिला पुलिस की ओर से नशे के मामलों में जमानत पर बाहर आए तस्करों पर भी खास नजर रखी जा रही है ताकि नशे पर पूरी तरह से नकेल कसी जा सके। नशे के धंधे में शामिल लोगों को सख्त चेतावनी देते हुए नवजोत सिंह माहल ने कहा कि नशे को सख्ती से रोका जाएगा व इस धंधे में शामिल व्यक्तियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस की ओर से ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्ती से बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here