नीति और नियत में खोट वाला है पंजाब सरकार का बजट: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी जिला होशियारपुर के अध्यक्ष संदीप सैनी ने एक प्रैस बयान के द्वारा कहां की पंजाब सरकार द्वारा चुनाव बरस को ध्यान में रखते हुए जारी किया गया बजट आम जनता के साथ एक छलावे के अलावा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार का यह अंतिम बजट साबित करता है कि कि कांग्रेस सरकार हमेशा से ही आम जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा को पूरा करती आई है।

Advertisements

इस बजट से यह साबित हो गया है कि कांग्रेस सरकार की नीति और नियत में हमेशा ही खोट रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार का यह बजट पूरी तरह से चुनावी बर्ष को ध्यान में रखकर बनाया गया है। मगर, शायद सरकार यह भूल चुकी है कि पंजाब की आम जनता अपने साथ लगभग 4 वर्षों से हो रही नाइंसाफी का जवाब इस बार पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार लाकर कांग्रेस एवं अकाली-भाजपा को देगी।

संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब में बेरोजगारी का आलम अपने चरम सीमा पर है और पवित्र श्री गुटका साहिब की कसम खाकर 4 हफ्तों में नशा खत्म करने का वादा करने वाला मुख्यमंत्री लगभग 4 वर्षों से अपने फार्म हाउसों पर मौज-मस्ती करता ही नजर आया है और इसी मौज मस्ती के कारण आज कांग्रेस पार्टी को प्रशांत किशोर जैसे पेड रणनीतिकार की दोबारा जरूरत आन पड़ी है। उन्होंने कहा कि पंजाब और पंजाब की आम जनता का भला सिर्फ आम आदमी पार्टी की सरकार ही कर सकती है क्योंकि आप ने दिल्ली में आम जनता की भलाई को प्राथमिकता देते हुए हर कार्य की शुरुआत की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here