संदीप की मदद को आगे आए गोबिंद गोधाम गौशाला प्रबंधक, “द स्टैलर न्यूज़” ने उठाया था मामला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला कमालपुर में किस्मत के हाथों मजबूरी वश नरक की जिंदगी भोग रहे संदीप की बेबसी संबंधी समाचार को “द स्टैलर न्यूज़” द्वारा प्रमुखता से उठाए जाने के बाद श्री गोबिंद गोधाम गौशाला के प्रबंधकों ने संदीप की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की अगुवाई में गौशाला के प्रधान कुलदीप सैनी गप्पा व कोषाध्यक्ष हरीश शर्मा ने संदीप के घर पहुंचकर उसकी स्थिति का जायजा लिया और उसे हर प्रकार से सहायता का आश्वासन दिया।

Advertisements

इस मौके पर चेयरमैन मरवाहा ने संदीप की बीमारी संबंधी उससे बात करते हुए कहा कि गौशाला की तरफ से उसका इलाज करवाया जाएगा और जब तक वह पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हो जाता, तब तक उसके घर में राशन आदि व अन्य जरुरत का सामान दिया जाएगा। श्री मरवाहा ने कहा कि उन्हें “द स्टैलर न्यूज़” के माध्यम से पता चला था कि मोहल्ला कमालपुर में एक गरीब, जरुरतमंद परिवार रहता है, जिनका इकलौता सहारा मंजे पर होने के चलते घर का गुजारा करना भी मुश्किल बना हुआ है। जिस पर उन्होंने अपनी गौशाला के प्रधान कुलदीप सैनी व कोषाध्यक्ष हरीश शर्मा से बात की तो वे मदद के लिए तुरंत राजी हो गए और वे उनके साथ संदीप के घर पहुंचे हैं।

इस अवसर पर श्री मरवाहा ने सहायका सिविल सर्जन डा. पवन से फोन पर बात की और संदीप का इलाज शुरु करने के लिए जरुरी कदम उठाने की बात कही। उन्होंने कहा कि जो दवाएं संदीप को अस्पताल के भीतर से उपलब्ध होंगी वह दी जाएं तथा शेष संबंधी उन्हें जानकारी दी जाए ताकि बाहर से वह दवाएं उपलब्ध करवाकर संदीप का इलाज जारी रखा जा सके। उन्होंने कहा कि संदीप व इसके परिवार को एक माह का राशन डलवाया गया है तथा समय-समय पर जिस भी वस्तु की जरुरत होगी दी जाएगी व इसके घर को पक्का करने के लिए भी कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह इस परिवार की व्यथा को कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के ध्यान में भी लाएंगे ताकि सरकार की तरफ से भी परिवार को सहायता दिलवाई जा सके।

उन्होंने कहा कि गौसेवा के साथ-साथ प्रबंधक कमेटी द्वारा समय-समय पर मानव सेवा भी की जाती है तथा इस सेवा कार्य को निरंतर जारी रखा जाएगा ताकि अधिक से अधिक जरुरतमंद लोगों की मदद हो सके। इस दौरान उन्होंने संदीप को सिविल अस्पताल भिजवाया और उसका इलाज शुरु करवाया। श्री मरवाहा ने कहा कि संदीप की मदद के लिए जो भी संस्थाएं आगे आ रही हैं वह उनका भी धन्यवाद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here