मुख्यमंत्री श्वेत पत्र जारी कर बताएं कि पिछले 2 वर्षों में दिया क्या: कुलदीप पठानिया

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। पूर्व कांग्रेस विधायक कुलदीप सिंह पठानिया ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शुक्रवार को हमीरपुर दौरे को लेकर कड़ी टिप्पणी की है।

Advertisements

पठानिया होटल हमीर में प्रेसवार्ता आयोजित कर आँकड़ों सहित जानकारी दे रहे थे। उन्होंने सीएम से माँग की कि इस बारे श्वेतपत्र जारी कर हमीरपुर की जनता को बताया जाए कि पिछले दो साल में हमीरपुर को क्या दिया।

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार द्वारा घोषित किए गये कार्यों के ही शिलान्यास व लोकार्पण कर लोगों को ठगा जा रहा है। जयराम सरकार हमीरपुर जिले के लिए एक भी नई योजना देने में नाकामयाब रही है।

पठानिया ने कहा कि लंबलू में सबतहसील की घोषणा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सितम्बर 2017 में ही कर गये थे जिसे मंत्रिमंडल की स्वीकृति भी गयी थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव घोषित होने की वजह से आचार संहिता लग गयी और लंबलू सब तहसील शुरू न हो सकी।

उन्होंने कहा कि जिन पेयजल योजनाओं और विद्युत सब स्टेशनों का शिलान्यास गसोता में किया गया, उनके लिए बजट का प्रावधान वीरभद्र सिंह सरकार द्वारा किया जा चुका था। उन्होंने कहा कि हमीरपुर मैडिकल कालेज और बस स्टैंड को लेकर मुख्यमंत्री चुप रहे जबकि ये हमीरपुर की ज्वलंत समस्याएँ हैं। जिस मेडिकल कालेज को दो साल पहले जयराम सरकार ने हमीरपुर में शुरू किया, उसके नाम पर सरकार द्वारा अबतक एक भी ईंट नहीं लगाई गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here