कांग्रेसी अपना नाम चमकाने की खातिर कर रहे धूमल और अनुराग पर आधारहीन बयानबाजी :  विनोद ठाकुर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा।  हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद वर्तमान में भारत सरकार में मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर वर्तमान में क्या कर रहे हैं , अब तक उन्होंने क्या कार्य किए हैं , कितनी संसाधन निधि लोगों में बांटी है तमाम बातों की जानकारी के लिए कांग्रेस नेता आरटीआई का इस्तेमाल करके पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । यह बात जिला भाजपा सचिव विनोद ठाकुर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही है 

Advertisements

उन्होंने कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार है उनके मंत्री विधायक हैं उन्हीं के द्वारा प्रशासन और डीसी तक बिठाया गया है।  जानकारी लेने के लिए उन्हें किसी ने रोका नहीं है।  आरटीआई के माध्यम से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा ना कि अनाप-शनाप बयानबाजी करने से होगा। जिला कांग्रेस के कुछ ऐसे नेता जिन्हें अभी राजनीति का अक्षर भी नहीं आता है वह पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ऊपर अशोभनिय टिप्पणियां कर रहे हैं।  ऐसे कांग्रेस के नेता पहले अपना कद नाप ले उसके बाद कोई बात मीडिया के सामने रखें । उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की हालत आम आदमी पार्टी से भी बेहतर हो गई है क्योंकि झूठे बयान झुठी बातें आम आदमी पार्टी के नेता करने में अव्वल थे लेकिन अब यह झूठी बयानबाजी कांग्रेस नेता केजरीवाल से आगे निकल गए हैं। 

विनोद ठाकुर ने हमीरपुर के कांग्रेसी नेताओ पर तंज कसते हुए कहा कि जब उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं था तब से पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल राजनीति कर रहे हैं । झूठी आलोचना करने से पहले ऐसे नेता सच्चाई से रूबरू हो ले और रही कैबिनेट मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर पर उंगली उठाने की बात तो पहले वह अपना जमीनी स्तर राजनीति में जान ले उसके बाद कैबिनेट मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर पर उंगली उठाएं।

केंद्र में रहकर अगर किसी ने हिमाचल प्रदेश के विकास को जमीन से आसमान तक पहुंचाया है तो वह सिर्फ अनुराग ठाकुर है । उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के ऊपर बयान बाजी करके कांग्रेस के लोग अपना नाम चमकाने की कोशिश करते हैं ताकि उन्हें सुर्खियां मिले लेकिन उन्हें इस बात का ज्ञान नहीं जब यह लोग इस तरह का बयान शीर्ष नेताओं के ऊपर देते हैं तो वह खुद हंसी के पात्र बनते हैं।  वर्तमान में केंद्रीय मंत्री क्या कर रहे हैं और अब तक देश और प्रदेश के लिए उन्होंने क्या किया है इस बात की जानकारी हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here