हारे नकारे नेताओं के बहकावे में न आएं लोग: आशीष शर्मा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। विधानसभा क्षेत्र हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा ने बुधवार को ग्राम पंचायत बलोह में विधायक निधि से निर्मित शेड का उद्घाटन किया। इस मौके पर एक जनसभा का आयोजन भी किया गया। इस दौरान विधायक का स्थानीय जनता व पंचायत प्रतिनिधियों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर विधायक आशीष शर्मा ने कहा कि जनता ने जो कार्य बताए हैं  उन्हें पूरा करने की पूरी कोशिश की है और पूरा भी किया है। जो विधायक निधि स्वीकृत हुई है वह जनता को समर्पित की गई है। पहली किश्त से 35 कार्य स्वीकृत किए जिनमें से 29 पूरे हो गए हैं और शेष का कार्य चल रहा है। दूसरी किश्त से 26 कार्य चल रहे हैं। तीसरी किश्त से 24 पंचायतों में दो सौ स्ट्रीट लाइट्स स्वीकृत की गई हैं। 

Advertisements

विधायक ने कहा की 27 कन्याओं को सुकन्या समृद्धि योजना के तहत अपनी तरफ से डेढ़ डेढ़ लाख रुपये दिये जा रहे हैं। पिछले एक साल में आई पच्चिस लाख के करीब सैलरी को भी विधानसभा क्षेत्र के 233 गरीब परिवारों को बाँटा है व उनकी आर्थिक मदद की है । जो वायदा उन्होंने चुनावों से पहले किया था की सैलरी नहीं रखेंगे व जनता को समर्पित करेंगे वह उसे पूरा कर रहे हैं। उन्होने कहा कि अभी तक साढ़े ग्यारह लाख की इच्छिक निधि की राशि भी एक सौ छ गरीब व जरूरतमंद परिवारों को बाँटी है। 

इस दौरान विधायक ने कहा कि जनता द्वारा नकारे गए नेता लगातार जनता के बीच जाकर झूठी बयानबाजी कर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन देवतुल्य जनता भली भांती जानती है कि कौन सही है कौन गलत। उन्होंने कहा की वो हारे नकारे नेता हमेशा ही ओछी राजनीति करते आए हैं और आगे भी यही कर रहे हैं । लेकिन उन्होंने अपनी जनता के आशीर्वाद से पिछले एक साल में सरकार के सौजन्य से भी कई कार्य हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए स्वीकृत करवाए हैं। जिनमें हमीरपुर बस अड्डा, गसोता के पास खड्ड पर पुल, तलासी गाँव के रोड के लिए एफआरए क्लियरेंस, लुण्डरी गाँव के पुल की डिपिआर साहित अन्य विकास कार्य जल्द ही पूरे करवाए जाएंगे। गसोता महादेव मंदिर को धार्मिक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कुछ नेता ऐसे भी हैं जो खुद चुनाव लड़ नहीं सके और उन्हें हैसियत में बयानबाजी करने को कह रहे हैं। वह नेता याद रखें की हमीरपुर की जनता ने उन्हें विधायक बनाकर हैसियत बता दी है, वह नेता अपनी चिंता करें। इस मौके पर विधायक ने कहा की वह हमेशा सकारात्मक सोच के साथ हमीरपुर के विकास के जनता के आशीर्वाद व माननीय मुख्यमंत्री के सहयोग से आगे बढ़ रहे हैं  और हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में सरकार के सहयोग से विकास की नई गाथा लिखी जाएगी। इस् मौके पर विधायक ने जनता का उनपर विश्वास रखने व आशीर्वाद देने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हें ओछी राजनीति नहीं आती है न ही व किसी पर झूटी बयानबाजी करते हैं लेकिन कुछ हारे नकारे नेता यह सब कर विकास कार्यों का श्रेय ले रहे हैं। यह दुर्भाग्य है कि जनता को बरगलाकर विकास कार्यों का श्रेय ले रहे हैं जबकि उन्हें यह तक पता नहीं है कि उन कार्यों को बजट कहा से आ रहा है और कौन करवा रहा है। इस मौके पर पंचायत प्रधान लता जस्वाल, बीडीसी जसवीर साहित अन्य लोग मौजूद रहे। 

 पैसा है 2 लाख रुपया उसको मंजूर किया था वहांनोट में जो आपका शहीद स्मारक है पूरे हमीरपुर कांस्टीट्यूएंसी में 40 पंचायत में कहीं ऐसा नोट में आपकी पंचायत में और उसके भी पहले काम था मेरा जो मैं पहले घोषणा की थी की सबसे पहले जो विधायक नदी से पैसा है 2 लाख रुपया उसको मंजूर किया था आपके बीच पहुंचेंगे और जो अगला भी आदेश होगा उसको पूरा किया जाएगा एक तो मैं आपको बताऊं कि एक तो मुझे राजनीति करनी नहीं आती है बात करता हूं जो काम होने वाला होता है उसको आपके समक्ष बताता हूं क्योंकि तो मैं उसे कमम को करता हूं और नहीं हूं तो मैं बता देता हूं कि यह काम मेरे बस का नहीं है आप किसी और से करवा लीजिए जनता की सेवा राजनीति करने के लिएआपकी सेवा करनेऔर सेवा भाव से अभी तक चलाओ साड़ी की सारी जानकारी जो है वह अखबार के माध्यम से या सोशल मीडिया के माध्यम से सबको दी जाती है अभी तक जो मुझेसाड़ी की सारी जानकारी जो है वह अखबार के माध्यम से या सोशल मीडिया के माध्यम से सबको दी जाती है अभी तक और बाकी जो काम को पूरे कर दिए गए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here