इन्दौरा कन्दरोड़ी मार्ग: 3 सालों में पुल के बने मात्र 4 पिल्लर

इंदौरा (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अजय शर्मा। इन्दौरा से पठानकोट वाया कन्दरोड़ी मार्ग जाने वाले रास्ते पर बना पुल जोकि भारी बरसात के कारण टूट गया था उसका अभी तक काम सम्पूर्ण नहीं हो पाया है। आज से तकरीबन 3 साल पहले उस पुल का निर्माण कार्य शुरू हुआ था लेकिन इन 3 सालों में सिर्फ 4 पिल्लर ही खड़े हुए हैं।

Advertisements

इस पुल के कारण हज़ारों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन विभाग व ठेकेदार के ढीले रवैये के कारण यह पुल कब बन कर तैयार होगा इसका कुछ आंदाजा नही लगाया जा सकता। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ महीने बाद मानसून आ जाएंगे और पुल अभी तक नही बना है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से यह काम कर रहे हैं उस तरीके से यह इस साल भी नहीं बनेगा।

निवासी दीपिका ठाकुर ने बताया कि उनका मायका इन्दौरा के साथ लगते गाँव में है और उन्हें इसी रास्ते से इन्दौरा जाना पड़ता है, लेकिन बरसात के मौसम में वहीं उन्हें 15 किलोमीटर घूम कर जाना पड़ता है। उन्होंने बताया कि उनके बच्चें भी इन्दौरा स्कूल में पड़ते हैं जहां बरसात के मौसम में जाना-आना बहुत मुश्किल हो जाता है।

स्थानीय लोगों अमन, राकेश, अर्शदीप, रिंकू, दीपू आदि ने सरकार से मांग की कि पुल के कार्य में तेजी लाने के लिए संबंधित अधिकारियों व ठेकेदारों को कड़े निर्देश जारी किए जाएं ताकि पुल का कार्य जल्द पूरा होने से राहत मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here