उपलब्धि: द ब्लैक मांबा मार्शल आट्र्स स्पोट्र्स क्लब के सात खिलाडिय़ों ने जीते गोल्ड मैडल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। द ब्लैक मांबा मार्शल आट्र्स स्पोट्र्स क्लब/अकादमी एवं पैनसॉक सिलॉट स्पोट्र्स एसोसिएशन होशियारपुर के सात खिलाडिय़ों ने अमृतसर में यूथ एवं स्पोट्र्स डेवेल्पमैंट की तरफ से करवाई गई प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता-2018 में ताइक्वांडो में गोल्ड मैडल जीतकर अपने क्लब, कोच, शहर एवं माता-पिता का नाम रोशन किया है।

Advertisements

विजेता खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए क्लब के अध्यक्ष राज कुमार मरवाहा ने बताया कि क्लब के खिलाड़ी साहिल ने 56 किलोग्राम भार वर्ग, साहिल मेहता ने 46 किलोग्राम, संदीप सिंह ने 59 किलोग्राम, संदीप कुमार ने 95 किलोग्राम, योगेश वालिया ने 45 किलोग्राम, अभिषेक ने 40 किलोग्राम तथा पूरन कोरी ने 52 किलोग्राम में गोल्ड मैडल जीत कर क्लब का नाम रोशन किया है।

सी.ए. नीरज ओहरी ने क्लब को प्रोत्साहन स्वरुप भेंट की 10 हजार रुपये की सहयोग राशि

उन्होंने बताया कि क्लब का उद्देश्य होशियारपुर से बेहतरीन खिलाडिय़ों को पैदा करना है तथा अकादमी इसके लिए खिलाडिय़ों को बेहतरीन खेल तकनीक से जोड़ती है। इसके चलते ही खिलाड़ी बेहतर खेल प्रदर्शन करने में कामयाब हो रहे हैं।

इस अवसर पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सी.ए. नीरज ओहरी ने खिलाडिय़ों की उपलब्धि पर सभी को बधाई देते हुए क्लब को प्रोत्साहित करने हेतु 10 हजार रुपये की सहयोग राशि भेंट की। नीरज ओहरी ने कहा कि अकादमी पिछले लंबे समय से खिलाडिय़ों को खेल के साथ जोडऩे का जो सराहनीय प्रयास कर रही है उससे युवाओं को बेहतर भविष्य मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी खिलाड़ी और भी बढिय़ा प्रदर्शन करें इसके लिए अकादमी को पूर्ण सहयोग प्रदान करते रहेंगे। इस मौके पर कोच रोहित मरवाहा एवं कौच गौतम मरवाहा ने भी खिलाडिय़ों को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here