बहुचर्चित नन रेप केस मामले में बिशप फेरेको मुलकर के खिलाफ मुख्य गवाह कुरियाकोस की संदिग्ध हालातों में मौत

होशियारपुर/दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। बहुचर्चिच नन रेप केस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब बिशप फेरेको मुलकर के खिलाफ मुख्य गवाह कुरियाकोस की संदिग्ध परिस्थितियों में गत रात्रि 21 अक्तूबर को मौत हो गई। उसका शव दसूहा की सेंट मैरी चर्च के कमरे से मिला। पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल दसूहा पहुंचाया तथा मौत के कारण अभी स्पष्ट नहीं हुए थे। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टन रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। सूचना मिलने पर एस.एस.पी. जे.इलनचेलियन ने मौके पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया। कुरियाकोस के कमरे के बाहर कुछ शराब की बोतले भी मिली हैं तथा कयास लगाया जा रहा है कि शराब का अधिक सेवन करने से उसकी मौत हुई होगी। मगर पुलिस द्वारा अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा जा रहा।

Advertisements

जानकारी अनुसार चर्च में काम करने वाली नन द्वारा पुलिस को दी जानकारी अनुसार उन्हें सुबह 10 बजे कुक ने आकर बताया कि फादर कुरियाकोस इतनी देर हो गई अभी तक उठे नहीं हैं। जब उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो वे मृत पड़े हुए थे। वे शराब का सेवन करते थे, संबंधी पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

मौके पर मौजूद कुरियाकोस की भतीजी के अनुसार वे भोगपुर में थे तथा कुछ दिन पहले ही दसूहा आए थे। ऐसी कोई बात नहीं थी कि जिससे लगता हो कि उनकी सेहत खराब हुई हो। इससे ज्यादा वह इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहती।

एस.एस.पी. जे.इलनचेलियन के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। अभी जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here