जिला संघर्ष कमेटी के कार्यकर्ताओं ने डीएमके सरकार के मन्त्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को समाप्त करने के बयान पर किया रोष मुजाहरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला संघर्ष कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में डी.एम.के. सरकार के मन्त्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को समाप्त करने के बयान पर रोष मुजाहरा किया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा ऐस मन्त्री पर धर्म के विरुद्ध बोल कर ज़हर भरा प्रदूषण फैलाने पर राष्ट्रद्रोह के तहत मामला दर्ज होना चाहिए, यह आदमी खुली हवा में सांस लेने के लायक नहीं है।

Advertisements

कर्मवीर बाली ने कहा सनातन धर्म वह धर्म है जो सभी धर्मों से पुराना है, यह न कभी खत्म हुया है न होगा। इसे समाप्त करने वाले खुद समाप्त हो गये जो इतिहास के पन्नों में खाक छानते नज़र आ रहे हैं। सनातन धर्म सहनशील जमात है इसे कमज़ोर समझने की गलती ना की जाये। जिस मन्त्री को सनातन धर्म का ज्ञान तक नहीं वह मन्त्री बन कर जनता का प्रतिनिधित्व कैसे कर रहा है।

इस आदमी ने सनातन धर्म प्रेमियों की भावनाओं को आहत किया है इसे मन्त्री पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है तथा इस पर संविधान के तहत कारवाई होनी चाहिए। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, मास्टर नरिन्द्र सिंह, जगन्नाथ सिंह, निर्मल सिंह, जत्थेदार बलवीर सिंह, मदन दत्ता , उत्तम सिंह आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here