वायरल वीडियो: दिन दिहाड़े लडक़ी को नोचते रहे दरिंदे और बचाव में चिल्लाती रही “अबला”

boy-raped-wonam-on-footpath-vishakhapatnam-india

बिहार से बड़ी खबर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। बिहार के जहानाबाद में एक लडक़ी के साथ दिन दिहाड़े छेड़छाड़ का वीडियो काफी वायरल हो रहा है तथा पुलिस ने इसकी जांच शुरु कर दी है। आला अधिकारियों का कहना है कि अगर वीडियो में सत्यता पाई जाती है तो आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements

एक तरफ जहां पूरे देश में बेटियों की सुरक्षा और बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सरकार द्वारा सख्त कदम उठाए जा रहे हैं वहीं जागरुकता की कमी के चलते आज भी देश के कई जगहों पर बेटियों पर हो रहे अत्याचार हमारी कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाने के लिए काफी हैं।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वायरल हो रही वीडियो कहां की है, मगर वीडियो में एक मोटरसाइकिल दिख रहा है, जिस पर लिखा नंबर जहानाबाद का है और इसी को आधार बनाकर पुलिस द्वारा कार्यवाही को अमल में लाया जा रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार कुछ लडक़े जोकि देखने में नाबालिग लग रहे हैं तथा लडक़ी भी नाबालिग है को सरेआम रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं और लडक़ी अपने बचाव में चिल्ला रही है, परन्तु मानव से दरिंदे बने युवक उसको नोचने में लगे हुए हैं और कुछ युवक उसकी वीडियो बनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के साथ ही पुलिस भी पूरी तरह से हरकत में आ गई है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए जोनल आई.जी. नैयर हसनैन के निर्देशों पर एस.आई.टी. गठित कर दी गई है।

एस.पी. मनीष कुमार के अनुसार बाइक पर लगा नंबर जहानाबाद का है तथा उसी के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है और टाउन थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है। अभी तक कोई भी पीडि़त सामने नहीं आया है तथा वीडियो की सत्यता के बारे में जांच होने उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है और आरोपियों पर हर हाल में कार्रवाई की जाएगी।

ताजा जानकारी अनुसार पुलिस ने घटना में शामिल सात युवकों की पहचान कर ली है तथा इनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here