कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा ने “डे-कम बोर्डिंग स्कूल” का खिताब किया हासिल

दसूहा(द स्टैलर न्यूज़), मनु रामपाल। कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा बच्चों के विकास के प्रत्येक क्षण को ध्यान में रखता है। इसके साथ-साथ कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, दसूहा अपनी सफलताओं और बढिय़ा शिक्षा प्रणाली के कारण दिन-प्रतिदिन सफलता की सीढिय़ां चढ़ता जा रहा है। कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा ने ऐजूकेशन वल्र्ड द्वारा इंडिया स्कूल रैंकिंग अवार्ड 2020-21 के अंतर्गत डे-कम बोर्डिंग स्कूल पुरस्कार प्राप्त किया है।

Advertisements

स्कूल ने होशियारपुर जिले में पहला, पंजाब में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। यह अवार्ड ऐजुकेशन वल्र्ड द्वारा देश के टाप 2000 स्कूलों का 14 विभिन्न तथ्यों के आधार पर सर्वे करने के उपरांत प्रदान किया गया है। ऐजुकेशन वल्र्ड द्वारा विभिन्न मापदंडों के आधार पर जिस प्रकार शिक्षा उत्कृष्टता, फेक्लिटी कंपीटेंस, लीडरशिप क्वालिटी तथा स्पोर्टस एजुकेशन इत्यादि तथ्यों को ध्यान में रखते हुे कैम्ब्रिज स्कूल ने यह सम्मान प्राप्त कर सबको गौरवान्वित होने का अवसर व्यापक तथा पूर्णथ गहराई से बड़े पैमाने पर किया जाने वाला मूल्यांकव सर्वेक्षण है। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल अनित अरोड़ा ने स्कूल की इस उपलब्धि पर हर्ष प्रकट करते हुए कहा कि यह कथन बिल्कुल सत्य है कि स्कूल बच्चों के सर्वपक्षीय विकास में अहम भूमिका निभाता है।

अगर प्रत्येक विद्यार्थी का उचित समय पर उचित मार्गदर्शन किया जाए तो प्रत्ेक विद्यार्थी सफलता की सीढ़ी जरूर चढ़ता बै तथधा अपने जीवन में कड़ी मेहनत तथा लगन से कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है। इस अवसर पर वासल एजुकेशन ग्रुप के प्रधान केक वासल स्कूल के चेयरमैन संजीव कुमार वासल डायरेक्टर ईना वासल तथा सीइओ राघव वासल ने स्कूल के प्रिंसी पल तथा समूह स्टाफ को बधाई देते हुए स्कूल की तरक्की की कामना की तथा कहा कि स्कूल अपनी निरंतर सोच और सुसंगठित सामूहिक कार्य से विकास के लएि निरंतर प्रयास करता रहेगा और इसी मेहनत और लगन के परिणाम स्वरूप ही उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है और कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा हमेशा ऊंचाइयों को छू सके और क्षेत्र का नाम रोशन कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here