जालंधर: ज़िला प्रशासन 22 से 30 अप्रैल तक लगाएगा मेगा रोज़गार मेले: जिलाधीश

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने बताया कि ज़िला प्रशासन की तरफ से बेरोज़गार युवाओं को पंजाब सरकार की घर -घर रोज़गार योजना अधीन अधिक से अधिक रोज़गार के अवसर उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से ज़िले भर में 22 से 30 अप्रैल 2021 तक मेगा रोज़गार मेले लगाए जा रहे हैं।

Advertisements

इस बारे में वर्चुअल मीटिंग दौरान जायज़ा लेते हुए डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इन मेलों दौरान बहु संख्या कंपनियों की तरफ से युवाओं को रोज़गार देने के लिए पहुँच की जायेगी। उन्होनें बताया कि रोज़गार के लिए युवाओं का चुनाव पूरी तरह पारदर्शिता और मैरिट के आधार पर किया जायेगा।

श्री थोरी ने बताया कि यह रोज़गार मेले कैप्टन अमरिन्दर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से राज्य के युवाओं को रोज़गार उपलब्ध करवाने की वचनबद्धता को पूरा करने में अहम भूमिका निभाएगें। उन्होनें कहा कि युवाओं को इन मेगा रोज़गार मेलों का अधिक से अधिक लाभ उठाना चाहिए, जो कि उनके लिए रोज़गार के नए रास्ते खोलने में मददगार साबित होंगे।

श्री थोरी ने बताया कि ज़िले में मेगा रोज़गार मेले लगाने का उद्देश्य युवाओं को देश और राज्य की सामाजिक और आर्थिक प्रगति में बराबर का हिस्सेदार बनाना है। श्री थोरी ने युवाओं को न्योता दिया कि वह अपनी योग्यता अनुसार रोज़गार प्राप्ति के लिए स्वंय को www.pgrkam.com पर रजिस्टर्ड करवाए। उन्होंने यह भी बताया कि इसके इलावा और ज्यादा जानकारी के लिए युवा टैलिफ़ोन नंबर 0181 -2225791 पर भी संपर्क कर सकते है।

इस अवसर पर डिप्टी सी.ई.ओ. दीपक भाटिया और ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो के अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here