कथित निहंगों व पुलिस में मुठभेड़, 2 हमलावरों की मौत, दोनों थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह टौटी व बलविंदर सिंह घायल

अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़)। अमृतसर के तरनतारन से पुलिस द्वारा छापामारी करने दौरान कथित निहंगों की तरफ से पुलिस पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है जिसमें 2 थाना प्रभारियों के घायल होने और 2 हमलावरों के मारे जाने की सूचना प्राप्त हुई है। जानकारी अनुसार तरनतारन के गांव सिंहपुरा में थाना वल्टोहा व खेमकरण की पुलिस ने छापामारी की थी, जिसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया, जिसमें 2 थानों के प्रभारी नरेन्द्र सिंह टौटीव बलविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और इस मुठभेड़ में 2 हमलावर मारे गए हैं।

Advertisements

प्राप्त जानकारी अनुसार, पुलिस पार्टी गांव छिछरेवाल में थे कि गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने पहले से कई मामलों में वंछित पेशेवर गैंगस्टरों की धरपकड़ के लिए वल्टोहा व थाना खेमकरण की पुलिस ने ज्वाईंट आप्रेशन शुरू करके गांव सिंहपुरा में पहुंचकर आरोपियों को काबू करने का प्रयास शुरू कर दिया था। इसी बीच आरोपियों ने तेजधार हथियारों से पुलिस पार्टी पर हमला करना शुरू कर दिया जिसमें दोनों थाना प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया। इसी दौरान पुलिस पार्टी ने जवाबी कार्रवाई में दोनों आरोपियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जिसमें दोनों आरोपियों की मौत हो गई।

मरने वालों की अभी पहचान नहीं हो पाई है, केवल इतना ही पता चल पाया है कि दोनों मरने वाले आरोपी निहंग सिखों के भेष में थे, जोकि कई आरोपी मामलों में संलिप्त थे। यह भी कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले हरिद्वार में किसी की हत्या करने के बाद वह फरार हो गए थे। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है कि मरने वाले आरोपी और किन मामलों से संबंध रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here