हिन्दू-सिख एकता को तोडऩे वाली ताकतों से जागरुक रहने की जरुरत: अश्विनी गैंद

IAS Coaching Hoshiarpur-होशियारपुर पहुंचने पर संजीव घनौली का किया स्वागत-
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में आतंकवाद को पुन: पनपने से रोकने के लिए हिन्दू-सिख एकता को और मजबूत करना बेहद जरुरी है तथा इन्हें अलग करने वाली ताकतों से हमें पूरी तरह से जागरुक रहने की जरुरत है। उक्त शब्द सामाजिक संस्था ‘नई सोच’ के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने शिव सेना पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष संजीव घनौली का होशियारपुर में राष्ट्रीय हिन्दू शिवसेना द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचने पर स्वागत करते हुए कही। इस मौके पर अश्विनी गैंद ने कहा कि पंजाब में लंबे अर्से बाद शांति स्थापित हुई है तथा इस पर एक बार फिर से खतरा मंडराने लगा है, जिसे हम सभी को मिलकर विफल करना है। उन्होंने कहा कि शिव सेना पंजाब द्वारा हिन्दू-सिख एकता के साथ-साथ श्री अमरनाथ जाने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जो कदम उठाए जा रहे हैं वह सराहनीय हैं और इसके सकारात्मक परिणाम निकलेंगे।
इस मौके पर संजीव घनौली ने बताया कि पंजाब में शांति बनाए रखने के लिए सभी वर्गों व समुदायों में एकता

Advertisements

samart-study-group-for-web-advt-hoshiarpur

होनी बहुत जरुरी है। मगर पंजाब में अकाली-भाजपा सरकार के समय और मौजूदा कांग्रेस सरकार के समय में हिन्दू नेताओं पर जो मामला दर्ज किए गए हैं वह बिना शर्त रद्द किए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में सरकार की सहयोगी पार्टी भाजपा के होते हुए भी अगर श्री अमरनथ यात्रियों पर पथराव आदि की घटनाएं होती हैं तो यह बहुत ही शर्मनाक बात होगी। इसलिए यात्रियों की सुरक्षा को मुख्य रखते हुए शिव सेना 29 जून से लंगर लगाने वाली संस्थाओं व अन्य श्रद्धालुओं के साथ अपने कार्यकर्ताओं को भेजेगी ताकि वे उन्हें सुरक्षा मुहैया करवा सकें। उन्होंने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा को और पुख्ता बनाने के लिए वे जल्द ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी भेंट करेंगे।
इस मौके पर हिन्दू शिव सेना पंजाब के कमल कोठारी ने श्री घनौली को अपनी तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया और जनता से अपील की कि वे बढ़चढ़ कर बिना किसी डर के श्री अमरनाथ यात्रा करें। सारा देश उनके साथ खड़ा है। इस अवसर पर विजय सूद पप्पा, अशोक शर्मा, राकेश कुमार, राजेश शर्मा, राज कुमार, रमन कुमार, तिलक राज, पियूष सूद, नीरज गैंद आदि मौजूद थे।

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here