नगर सुधार ट्रस्ट ने 2.12 करोड़ रुपये के विकास कार्यों को दी हरी झंडी: चेयरमैन मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों पर नगर सुधार ट्रस्ट की तरफ से विकास कार्यों की गति को जारी रखने हेतु बजट संबंधी बैठक का आयोजन किया गया। चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा की अगुवाई में की गई बैठक में ईओ राजेश कुमार, एक्सियन रविंदर कुमार, जेई मनदीप आदिया, सहायक टाउन प्लानर गुरिंदर सिंह एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

Advertisements

बैठक में पास किए गए विकास कार्यों की जानकारी देते हुए चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि ट्रस्ट की पिछली बैठक में 5 करोड़ रुपये का बजट पास किया गया था। उन्होंने बताया कि इस दूसरी बैठक में 2 करोड़ 12 लाख रुपये के विकास कार्यों को हरी झंडी दी गई है। जिसमें मिनी सचिवालय के सामने शहीद ऊधम सिंह मार्किट में टाइलें लगाने, फाउंटेन एवं शहीद ऊधम सिंह का बुत लगाने हेतु सुन्दर थड़ा तैयार करने व अन्य कार्यों के लिए 88 लाख रुपये पास किए हैं। पिछली दिनों फतेहगढ़ चौक पर शहीद-ए-आज़म सरदार भगत सिंह स्कीम शुरु की गई थी, जिसका शुभारंभ कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने किया था, के विकास के लिए 67 लाख रुपये पास किए गए हैं, जिससे स्कीम में सडक़ें बनाना, स्ट्रीट लाइट लगाना एवं पार्क आदि के कार्य शामिल हैं। उन्होंने बताया कि मिनी सचिवालय के साथ लगती शहीद करतार सिंह सराभा मार्किट में विकास कार्यों के लिए 8 लाख रुपये पास किए गए हैं। इस मार्किट में कुछ पुरानी दुकानें हैं उनकी रिपेयर करवाई जाएगी व अन्य कार्य करवाए जाएंगे। इसी प्रकार स्कीम नंबर 2 में शॉपिंग काम्पलैक्स के लिए पार्किंग एवं टाइलें आदि के कार्य के लिए 50 लाख रुपये का बजट पास किया गया है।

चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निर्देशों एवं उनके विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाते हुए ट्रस्ट की समूची टीम पूरी मेहनत से कार्य करते हुए शहर के विकास में योगदान डाल रही है। उन्होंने कहा कि शहर एवं शहर निवासियों की बेहतरी के लिए आगे भी विकास कार्य जारी रखे जाएंगे और स्कीमों को एक मॉडल के तौर पर विकसित करके जनता को समर्पित किया जाएगा। चेयरमैन मरवाहा ने बताया कि जल्द ही राड रोड पर स्थित लाला लाजपत राये स्कीम का कार्य भी शुरु करवाया जाएगा तथा शहर के बीचे-बीच आलीशाम मार्किट बनाकर शहर निवसियों को को दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here