शिवसेना बाल ठाकरे ने राजू को न्यू शांति नगर का व सुषमा को महिला विंग का प्रधान किया नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे की और से न्यू शांति नगर में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान शिव सेना के जिला प्रधान शशि डोगरा ने राजू कुमार को न्यू शांति नगर का प्रधान व सुषमा देवी को महिला विंग का प्रधान नियुक्त किया। इस दौरान शशि डोगरा ने मोहल्ला निवासियों की समस्याओं को सुनकर अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि दिन-प्रतिदिन इस मोहल्ले को अनदेखा किया जा रहा है न तो यह मोहल्ला नगर निगम के अंदर है वह न ही इसकी पंचायत ने यहां की समस्याओं का हल किया।

Advertisements

यह मोहल्ला 20-25 सालों से अनदेखी का शिकार हो रहा है। इन जैसे मोहल्ले वासियों की वोट लेकर राजनीतिक पार्टियां अपने सिंहासन पर बैठी है और लोगों को झूठा आश्वासन दिया कि हर गरीब वर्ग के लोगों का आयुष्मान सेहत बीमा कार्ड, आधार कार्ड और नीले कार्ड बनाये जाएंगे जबकि ऐसी किसी भी स्कीम की लोगों को कोई सेवा प्रदान नहीं की गई न ही इस मोहल्ले की कच्ची गलियों को पक्का करवाया गया और न ही सीवरेज व घरों के पानी की निकासी के लिए नालियां बनाई गई। जिसकी वजह से मोहल्ले वासियों को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इस अवसर पर शशि डोगरा ने कहा कि न्यू शांति नगर मोहल्ला निवासियों की समस्याओं को जल्द ही कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा और डिप्टी कमिश्नर के ध्यान में लाया जाएगा।

इस मौके पर सिटी प्रधान सोम राज बाजवा व शहरी महासचिव सूरज भाटिया, दीपा शांति नगर रीत, रेशमा, सुनीता, शरणदीप, रमन, कमला देवी, प्रीती, जसप्रीत कौर, आरती, उर्मिला, दीपक, विकास, विशाल, संजय, मंतोष, राजा, सचिन, राम प्रसाद, नितिन, अनिल, नसुन, राकेश, लाजवंती, मोहित, निशा, राम कली, रोशनी, अमरजीत, रजनी, राजरानी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here