ट्रिपल-एम में कामर्स विषय की कोचिंग शुरु, ऑन लाइन कक्षाओं से भी पढ़ सकेंगे बच्चे: प्रो. मनोज कपूर

Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt. Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कामर्स पढऩे वाले व पढऩे का मन बनाने वाले विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है। क्योंकि, उत्तर भारत की नंबर एक ट्रिपल-एम अकादमी व पब्लिक स्कूल नान-मैडिकल व मैडिकल के साथ-साथ अब ट्रिपल एम इंस्टीट्यूट में कामर्स की कोचिंग देनी भी शुरू की जा रही है। जिसका लाभ लेने के लिए विद्यार्थियों में खासा उत्साह पाया जा रहा है। इस संबंधी ट्रिपल एम पब्लिक स्कूल के एम.डी मनोज कपूर ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रिपल-एम इंस्टीट्यूट कॉमर्स कोचिंग कलासेस शुरू करने जा रहा है, जिसमें रैगलुर विद्यार्थियों के साथ-साथ अलग-अलग जिलों व राज्यों में बैठे हुए विद्यार्थी ऑनलाइन कोचिंग ले सकेंगे। एमडी कपूर ने बताया कि विद्यार्थी किसी भी राज्य में बैठकर विषय संबंधी सवाल पूछ कर समस्या का निवारण कर सकेंगे।

Advertisements
Vardhman Jewellers Hoshiarpur

कामर्स के माहिर प्रो. सुरेश भारद्वाज, प्रो. कमल कपूर के अलावा प्रो. नवदीप कपूर और प्रो. मनीश गुप्ता बच्चों को प्रदान करेंगे शिक्षा

उन्होंने बताया कि कामर्स क्षेत्र में जाने माने नाम विद्यार्थियों के भविष्य को संवारेंगे। इनमें प्रो. सुरेश भारद्वाज व प्रो. कमल कपूर का नाम प्रमुख हैं। इसके अलावा प्रो. नवदीप कपूर व प्रो. मनीश गुप्ता भी बच्चों को कोचिंग प्रदान करेंगे।

इस दौरान प्रो. मनोज कपूर ने कहा कि ट्रिपल-एम में मैडिकल व नान मैडिकल विषय के विद्यार्थियों की उपलब्धियां सभी के सामने हैं तथा अब कामर्स विषय में भी विद्यार्थियों को एक बेहतर मौका प्रदान करने हेतु यह कदम उठाया गया है ताकि बच्चे कामर्स क्षेत्र में भी होशियारपुर व पंजाब का नाम रोशन कर सकें। यहां से पढऩे वाले कई बच्चे आज अच्छे पदों पर कार्यरत हैं। इस अवसर पर कॉमर्स विषय के माहिरों ने भी अपने विचार सांझा किए और इस विषय में कैरियर की असीम संभावनाओं संबंधी जानकारी दी। इस अवसर पर ट्रिपल-एम का समूह स्टॉफ भी मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here