विधायक डा. राज ने अधिकारियों को विकास कार्य जल्द से जल्द पूरा करने की जारी किए निर्देश

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने माहिलपुर में अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के साथ गांवों में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने संबंधी बैठक की। इस अवसर पर सामाजिक संस्था कोशिश की वाइस चेयरमैन मैडम सोनिया भी उनके साथ मौजूद रहीं। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने कहा कि गांवों में जो कार्य चल रहे हैं उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए।

Advertisements

अधिकारियों के साथ बैठक करके गांवों में चल रहे विकास कार्यों का लिया जायजा

उन्होंने कहा कि जिन गांवों में कोई परेशानी पेश आ रही है उस संबंधी उन्हें जानकारी दी जाए ताकि गांव निवासियों को सभी सहूलतें प्रदान की जा सकें। डा. राज ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि करवाए जा रहे कार्यों की गुणवत्ता का भी पूरा ध्यान रखा जाए ताकि लंबे समय तक विकास कार्य लोगों को सुविधाजनक बने रहें। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि कार्य में किसी भी तरह की अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और लापरवाही बरतने वालों पर कार्यवाही हेतु सरकार को लिखा जाएगा। इसलिए समस्त विकास कार्यों को पूरी गंभीरता के साथ करवाया जाए।

गौरतलब है कि डा. राज कुमार समय-समय पर गांवों में जाकर गांवों के विकास कार्यों का निरीक्षण करते हैं और जो भी कमी ध्यान में आए उसे दूर करवाते हैं। बैठक में बीडीपीओ जसविंदर सिंह, जेई सोता सिंह, जेई रोशन लाल, एपीओ लखविंदर सिंह, जेइ नरेगा परमवीर के अलावा लखविंदर, रणजीत कौर व रिंकी आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here