आस्ट्रेलिया में एक तरफा प्यार में युवक ने नारायणगढ़ निवासी जसमीन की हत्या कर शव दफनाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार, शव बरामद

आस्ट्रेलिया। आस्ट्रेलिया के एडिलेड शहर में एक पंजाबी युवक ने एकतरफा प्यार में पंजाब के संगरुर जिले के नारायणगढ़ निवासी एक युवती की हत्या कर दी और उसका शव वहां से करीब 400 किलोमीटर दूरी पर दफना दिया। मृतका की पहचान जसमीन कौर मूल निवासी नारायणगढ़, जिला संगरुर पंजाब के रुप में हुई है जबकि आरोपी तारिकजोत सिंह निवासी खन्ना जिला लुधियाना के तौर पर हुई है। मृतका के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को आस्ट्रेलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा उसकी निशानदेही पर जसमीन का शव भी बरामद कर दिया है।

Advertisements

जसमीन के मामा कुलवंत सिंह के अनुसार जसमीन को करीब ढाई साल पहले नर्सिंग का कोर्स करने आस्ट्रेलिया के एडिलेड में नर्सिंग कोर्स करने के लिए भेजा था। वहां पर तारिकजोत सिंह उसे तंग परेशान करने लगा था तथा वह एडिलेड में अपनी मौसी राजवीर के पास रहता था। कुलवंत सिंह ने बताया कि जसमीन जहां पार्ट टाइम जॉब करती थी तारिकजोत भी वहीं जॉब करता था व वह वहां उसे तंग परेशान करता था। जिस संबंधी जसमीन ने पुलिस को शिकायत दी थी व इस बारे में अपने परिवार को भी बताया था। जसमीन के गायब होने पर उसके परिजनों ने आस्ट्रेलियन पुलिस को इसकी शिकायत दी और तारिकजोत पर शक जाहिर किया।
जिस पर पुलिस ने जांच दौरान तारिकजोत को गिरफ्तार कर लिया व पूछताछ दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया व जसमीन की हत्या करके कहां दफनाया उस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव बरामद कर लिया। इस मामले में पुलिस ने तारिकजोत के मौसी व मौसी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा हत्या के कारणों की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here