ज़िला कानूनी सेवाएं अथारिटी ने कचहरी में लगवाया कोविड -19 टीकाकरण कैंप

जालंधर, 4 मई: कोरोना महामारी के बढ़ रहे मामलों को ध्यान में रखते हुए रुपिन्दरजीत चहल ज़िला और सैशनज़ जज -कम -चेयरमैन ज़िला कानूनी सेवाएं अथारिटी जालंधर के नेतृत्व में ज़िला कानूनी सेवाएं अथारिटी, जालंधर की तरफ से स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से मंगलवार को ज़िला कचहरी, जालंधर में कोविड -19 टीकाकरण कैंप लगाया गया।

Advertisements

इस कैंप सम्बन्धित जानकारी देते हुए ज़िला और सैशनज़ जज ने बताया कि आज का यह टीकाकरण कैंप ज़िला जालंधर के सभी न्यायिक  आधिकारियों और कचहरी में काम कर रहे स्टाफ को कोरोना महामारी से बचाने के लिए सरकार की तरफ से प्रमाणित वैक्सीन लगाने के लिए लगाया गया।

उन्होनें कहा कि यह वैक्सीन कोरोना महामारी को हराने के लिए बहुत ज़रूरी है और टीकाकरण कोरोना का एक मात्र इलाज है, जिसके लिए हर एक नागरिक को वैक्सीन लगवानी चाहिए।

उन्होनें आगे बताया कि आज के इस कैंप में न्यायिक अधिकारियों और कचहरी में काम करते स्टाफ सदस्यों, जिनकी संख्या 298 है, को कोरोना महामारी से बचाने के लिए बनी वैक्सीन लगाई गई है। इस अवसर पर उन्होनें न्यायकि आधिकारियों और स्टाफ के सदस्यों को आदेश दिए की कि वह सरकार की तरफ से तय किये नियमों अनुसार कोरोना महामारी से बचाव के लिए सामाजिक दूरी, मास्क और सैनेटाईज़र का प्रयोग यकीनी बनाए।

इस कैंप को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए डा. गगनदीप कौर, सी.जे.एम.-कम -सैक्ट्री ज़िला कानूनी सेवाएं अथारिटी जालंधर की तरफ से उचित प्रबंध किये गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here