स्वर्णकारों को सप्ताह में कम से कम 3-4 दिन दुकानें खोलने की इजाजत दे सरकार: स्वर्णकार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्वर्णकार संघ पंजाब के उपाध्यक्ष सुदर्शन धीर व प्रधान अनिल वर्मा की अगुवाई में स्वर्णकारों की बैठक चब्बेवाल में हुई। इस दौरान उन्होंने सरकार से अपील की कि लॉक डाउन के कारण स्वर्णकारों की दुकानें बंद होने से जहां उनके समक्ष कई प्रकार की समस्याएं खड़ी हो गई हैं वहीं ग्राहकों द्वारा दिए गए आर्डरों का भुगतान करना भी मुश्किल हो गया है।

Advertisements

इसलिए सरकार स्वर्णकारों को दुकानें खोलने का जो समय सरकार द्वारा निर्धारित किया गया है उसमें बढ़ोतरी की जाए। श्री धीर ने कहा कि लॉक डाउन के चलते पहले ही स्वर्णकारों के समक्ष कई प्रकार की समस्याएं पेश आ रही हैं और ऊपर से अब दुकानें मात्र एक दिन चंद घंटों के लिए खोलने की आज्ञा से स्वर्णकार अपना कोई काम नहीं निपटा पाएंगे। इसलिए सरकार को चाहिए कि स्वर्णकारों को सप्ताह में कम से कम 3-4 दिन दुकानें खोलने की आज्ञा दी जाए।

इस दौरान उन्होंने स्वर्णकारों की समस्याएं भी सुनी और आश्वस्त किया कि वह उनकी समस्याओं को प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष उठाएंगे ताकि प्रदेश ईकाई मुख्यमंत्री से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करवा सके। इस मौके पर संदेश कुमार, सुधीर शिंदा, विकास धीर, शिव कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here