बहुजन समाज पार्टी की तरफ से गोल्ड मैडलिस्ट गुरसेवक सिंह का किया सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बहुजन समाज पार्टी की तरफ से डा.जसपाल सिंह प्रधान की तरफ से भी अपने साथी समेत गाँव चिपड़ा में पहुँच कर एम.ए. पंजाबी संगीत में पंजाबी यूनिवर्सिटी की मैरिट लिस्ट में स्थान हासिल करके गोल्ड मैडल हासिल करने वाले गाँव थेंदा चिपड़ा के निवासी गुरसेवक सिंह को उन के  गाँव पहुँच कर विशेष तौर पर सम्मानित किया गया।

Advertisements

इस दौरान एक डा. भीम राव अम्बेडकर की एक तस्वीर और सरोपा के कर सम्मानित किया गया। इस मौके डा.जसपाल सिंह ने कहा आज यदि हम खुले आसमान में बैठ कर जी रहे हैं, हम अपने मन की बातें  कह सकते हैं अपने अधिकारों का प्रयोग कर सकते हैं अपने हुनर को लोगों सामने पेश कर सकते हैं, किसी भी क्षेत्र में  तरक्की करते हैं और यह सब संविधान निर्माता डा.भीम राव अम्बेडकर के यत्नों के चलते  है जिस कारण हम तरक्कियाँ हासिल कर रहे है ।

ज़िक्रयोग्य है कि ज़िंदगी में लगन और शिद्दत के साथ की मेहनत एक दिन ज़रूर मनुष्य को कामयाब करती है जो आगे  जा कर एक मिसाल बनता है। गढ़दीवाला अधीन पड़ते गाँव थेंदा चिपड़ा का नौजवान गुरसेवक सिंह पुत्र सतपाल सिंह जो कि पढ़ाई साथ साथ गाने का शौक रखता है, बच्चों को भी संगीतक विद्या दे  रहा है, जिस ने पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की मेरिट लिस्ट में से सोने का मैडल हासिल करके अपने माता पिता, अपने इलाके और अपने अध्यापकों का मान बढ़ाया है।

इस उपलब्धी और उसे इलाके भर में से बधाईया  का सिलसिला लगातार जारी है। इसी लड़ी अधीन डा.जसपाल सिंह प्रधान बी.एस पी की तरफ से भी अपने साथियों समेत गुरसेवक सिंह के घर में पहुँच करके उसको सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन के साथ जिला सचिव कुलदीप सिंह बिट्टू, पटेल सिंह धुग्गा प्रधान यूथ टांडा, गुरदीप सिंह यूथ वॉइस  प्रधान टांडा, सैक्टर इंचार्ज कुलविन्दर सिंह सेखूपुर, हरजिन्दर सिंह पंच चिपड़ा, बलवान सिंह, कमलजीत सिंह, डा. सुखदेव सिंह रमदासपुर आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here