डा. राज ने कोविड की लड़ाई के लिए अपनी टीम को किया लामबंद

-जिला परिषद एवं ब्लाक समिति सदस्यों के साथ की आपातकालीन बैठक
चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के बढ़ते प्रकोप तथा बढ़ रही मौत दर पर बेहद चिंतत हलका विधायक डा. राज कुमार अपने हलके में बहुत प्रयास कर रहे हैं। इसी कोशिश के तहत डा. राज ने अपने हलके के जिला परिषद, ब्लाक समिति सदस्यों तथा अन्य पदाधिकारियों के साथ ज़ूम ऐप के माध्यम से ऑनलाइन बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह इस विषय पर बहुत गंभीर हैं। क्योंकि उनके हलके का क्षेत्र ग्रामीण है।

Advertisements

उन्होंने इस संबंधी आंकड़े अपनी टीम के साथ शांजा किए ताकि वह सभी भी स्थिति की गंभीरता को समझ कर अपने इलाके के लोगों को जागरुक करें व पूरा ध्यान दें। उन्होंने बार-बार कोविड संबंधी सावधानियां अपनाने पर जोर दिया। बैठक में मौजूद अपने साथियों से डा. राज ने गांवों की ग्राउंड लैवल रिपोर्ट ली और उनके सुझाव भी जाने। मैडीकल-पैरामैडीकल टीमों द्वारा भी कोरोना सबंधी जानकारी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाए जाने संबंधी सुझाव पर डा. राज ने कहा कि मैडीकल टीमें पूरी मेहनत से अपने कार्य में लगी हुई हैं तथा हम आंगनबाड़ी एवं आशा वर्करों की सेवाएं ले रहे हैं।

डा. राज ने चिंता व्यक्त की कि ब्लक बैंकों में ब्लक की कमी हो रही है, जबकि कोरोना के कारण मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऊपर से कोरोना वैक्सीन लगवाने के 4 सप्ताह तक रक्तदान नहीं किया जा सकता। इस लिए उन्होंने अपील की कि नौजवान व रेगुलर ब्लड डोनर वैक्सीन लगवाने से पहले रक्तदान कर अपने समाज की रक्षा में अपना योगदान डालें। डा. राज ने पुन: दोहराया कि यह समय है कि हम सभी कोरोना योद्धे बनें व इस महामारी को हराने में हर बनता प्रयास करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here