जागरूकता से ही पा सकते हैं कोरोना पर विजय: नीति तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले एक साल से जिस महामारी का ईलाज ढूंढने में विश्व भर के वैज्ञानिक व डाक्टर लगे हुए हैं, उस महामारी का ईलाज केवल जागरूकता से ही संभव है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज स्थानीय बहादुरपुर चौंक में लोगों को लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक करने के लिए लगाए गए एक विशेष कैंप के अवसर पर कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि केन्द्र व प्रदेशों की सरकारें लाखों रूपए खर्च कर हमें यह समझाने में लगी हैं कि हमें मास्क, दो गज की दूरी, साबुन, सैनेटाईकार का इस्तेमाल व टीकाकरण अदि जैसी सावधानियों का पालन करना चाहिए, पर इस के बावजूद भी हम इन सावधानियों का पालन नहीं कर रहे, जिस से यह बीमारी दिन प्रति दिन विकराल रूप धारण कर रही है। उन्होने कहा कि लोगों को समझना होगा कि सरकारों के लिए वो मात्र एक आंकड़ा हैं, पर अपने परिवार के लिए वो सब कुछ हैं।

इस मौके पर महिला नेत्रियों ने मास्क वितरण कर व एक पत्रक के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव संबंधी जानकारी दी। इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की महांमंत्री बिंदू सूद, ऐडवोकेट डी.एस. बागी, रजनी तलवाड़, गुरमिंदर कौर लाडी, मुस्कान अंर्तयामी, रूबी झा, दृष्टि तलवाड़, चेतना, रणवीर तलवाड़, ध्रुव व बिंदर पाल आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here