वार्ड नंबर 37 वासियों ने मेयर सुरिंदर व सीनियर डिप्टी मेयर सैनी को पदभार संभालने पर किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 37 निवासियों ने गोपाल वर्मा की अगुवाई में मेयर सुरिंदर कुमार को पदभार संभालने पर गुलदस्ता भेंट करते सम्मानित किया गया। इस मौके पर पंडित रविदात्त शर्मा, अनिल बस्सी, नरिंदर कुमार, राकेश शर्मा, अंकुल तुलसी, महेश शर्मा आदि ने भी मेयर सुरिंदर कुमार को बधाई दी। इस अवसर पर गोपाल वर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक मेहनती और पुराने वर्कर को मेयर पद पर आसीन करके कार्यकर्ताओं का मान बढ़ाया है और शहर को एक ऐसा मेयर दिया है जो जनता की समस्याओं को भलीभांति जानते हैं।

Advertisements

इस उपरांत उन्होंने सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी को भी पदाभार संभालने पर उनका स्वागत करते हुए उन्हें भी सम्मानित किया। इस अवसर पर गोपाल वर्मा की अगुवाई में मौजूद वार्ड वासियों ने कहा कि यह बहुत ही मान वाली बात है कि नगर निगम को सुलझे हुए और मेहनती मेयर व सीनियर डिप्टी मेयर मिले हैं।

इस दौरान मेयर सुरिंदर कुमार व सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी लत्ता ने कहा कि शहर की भलाई के लिए शहर निवासियों के सहयोग से शहर की भलाई एवं विकास को प्राथमिकता दी जाएगी। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा व कृष्ण सैनी निक्का भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here