भाजपा को एक और जोरदार झटका, कांग्रेस की हुई गांव अलाहाबाद की पंचायत, मंत्री अरोड़ा ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा द्वारा कांग्रेस का विस्तार किया जाना लगातार जारी है तथा अकाली एवं आम आदमी पार्टी के साथ-साथ भाजपा को भी आए दिन राजनीतिक तौर पर झटके लग रहे हैं। इसी कड़ी के तहत भाजपा को उस समय एक और जोरदार झटका लगा जब होशियारपुर के समीपवर्ती गांव अलाहाबाद की पंचायत ने भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इस दौरान सरपंच बलजिंदर कुमार सोनू, पंच कमलजीत, पंच अशोक कुमार, पंच करनैल सिंह, पंच रवि कुमार, पंच मीना रानी, पंच तीर्थ कौर व पंच रानी साथियों सहित कांग्रेस में शामिल हुए।

Advertisements

कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि अलाहाबाद गांव होशियारपुर के बड़े गांवों में शूमार है तथा शहर के समीप होने के चलते यह गांव विकास से अछूता रहा है, क्योंकि पिछली भाजपा-अकाली सरकार ने इसकी तरफ ध्यान नहीं दिया। लेकिन कांग्रेस सरकार ने बिना भेदभाव विकास कार्य करवाकर लोगों का दिल जीता है। जिसके चलते आज उनका विश्वास कांग्रेस के प्रति बढ़ा है। उन्होंने पंचायत सदस्यों को विश्वास दिलाया कि गांव के विकास के लिए न तो ग्रांट की और न ही नए प्रोजैक्टों की कोई कमी पेश आने दी जाएगी। इसके साथ-साथ सरकार की समस्त योजनाओं का लाभ गांव तक पहुंचना यकीनी बनाया जाएगा।

इस मौके पर कांग्रेस में शामिल होने पर पंचायत सदस्यों ने कहा कि कांग्रेस की विकास की नीतियों और कैबिनेट मंत्री अरोड़ा द्वारा होशियारपुर शहर के साथ-साथ गांवों के विकास को दी जा रही प्राथमिकता का उन पर काफी प्रभाव है। उन्होंने कहा कि शहर का विकास गांवों के विकास से काफी हद तक जुड़ा हुआ है। क्योंकि अगर गांव विकसित होंगे तो ही शहरों की शोभा है। इसी के चलते कैबिनेट मंत्री द्वारा गांवों की तरफ भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जहां लोगों को कोरोना से बचाने में सफल हो रही है वहीं दूसरी तरफ विकास को भी पहल दी जा रही है ताकि जन-जन तक सरकारी योजनाओं के लाभ के साथ मूलभूत सुविधाएं भी पहुंच सकें। उन्हें उम्मीद है कि कांग्रेस के साथ जुडक़र उनके गांव का भविष्य और उज्जवल होगा। इस मौके पर तरुणदीप सिंह प्रिंस, ब्लाक समिति सदस्य रविंदर कौर, ब्लाक समिति सदस्य किरन मलही, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, देहाती महिला कांग्रेस अध्यक्षा दीप भट्टी, प्रीत कलसी, राहुल गोहिल, परमजीत कौर, स्वर्णजीत कौर व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here