मोहल्ला रस्सी बट्टा में दूर हुई पानी निकासी की समस्या, सीनयर डिप्टी मेयर ने डलवाई पाइप लाइन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 3 के तहत बड़े मोहल्ला रस्सी बट्टा में पानी निकासी की गंभीर समस्या का समाधान करवाते हुए वार्ड पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी ने पाइप लाइन डलवाकर मोहल्ला निवासियों को राहत प्रदान की। इस मौके पर उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व समाज सेवी हरीश आनंद के कर कमलों से पाइप लाइन का उद्घाटन करवाकर जनता को समर्पित किया।

Advertisements

इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी ने कहा कि लंबे समय से मोहल्ला निवासी पानी की निकासी की समस्या से जूझ रहे थे और इस कारण उन्हें कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मामले को कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के समक्ष उठाया था और उनके निर्देशों पर मोहल्ले में पाइप लाइन डलवाकर पानी निकासी की समस्या हल करवाई गई है। उन्होंने वार्ड वासियों को विश्वास दिलाया कि एक-एक करके वार्ड की समस्त समस्याओं को दूर करवाकर वार्ड को आदर्श एवं सुन्दर वार्ड के तौर पर विकसित किया जाएगा।

इस अवसर पर कृष्ण कुमार सैनी निक्का, बब्बू पराशर, किशन कुमार बिल्ला, राजिंदर सैनी बिट्टू, विजय कुमार, रत्न एवं रोहित सैनी के अलावा मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here