डिप्टी कमिश्नर ने सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्ज की ओर से जिला प्रशासन व रैड क्रास सोसायटी को सहयोग देने के लिए किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर-कम-अध्यक्ष- जिला रैड क्रास सोसायटी अपनीत रियात ने सोनालिका इंटरनेशनल ट्रैक्टर्ज को जिला प्रशासन व रैड क्रास सोसायटी की ओर से समाज भलाई के लिए किए जा रहे कार्यों मेंं लगातार सहयोग देने के लिए सम्मानित किया। सोनालिका के डायरेक्टर डेवलेपमेंट व कमर्शियल अक्षय सांगवान को सम्मानित करते हुए उन्होंने कहा कि सोनालिका की ओर से शहर की सुंदरता, विकास व वातावरण संभाल को लेकर किए जा रहे कार्यो में बहुत योगदान दिया जा रहा है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि सोनालिका की ओर से जिला प्रशासन व रैड क्रास सोसायटी की ओर से की जा रही गतिविधियों जिनमें दिव्यांग व्यक्तियों को मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल की सहायता देने, आग लगने से प्रभावित लोगों की मदद करने, राम कालोनी कैंप में ओल्ड एज होम व चिल्ड्रन होम की इमारत की रिपेयरिंग के अलावा अन्य कई गतिविधियों में सहयोग किया गया है। इसके अलावा कोविड-19 महांमारी में बने हालातों से निपटने के लिए भी सोनालिका जिला प्रशासन को पूरा सहयोग कर रही है। सचिव जिला रैड क्रास सोसायटी नरेश गुप्ता ने कहा कि सोसायटी के लिए गर्व की बात है कि सोनालिका के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल जिला रैड क्रास सोसायटी के पैर्टन सदस्य हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे रैड क्रास सोसायटी की ओर से करवाई जा रही गतिविधियों से जुड़े और ज्यादा से ज्यादा सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here