सरकार ने बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए करवाए बेमिसाल विकास कार्य: सुंदर शाम अरोड़ा

होशियारपुर, 30 मई: उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने प्रदेश के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए बेमिसाल विकास कार्य करवाए हैं। जिसका परिणामस्वरुप शहरों व गांवों में सडक़ों का जाल बिछ गया है और यहां के लोगों को हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाई गई है। वे शेरगढ़ बाइपास से गांव छावनी कलां को जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

10.53 लाख रुपए की लागत से.78 किलोमीटर लंबी सडक़ पर प्रीमिक्स डालने के कार्य की शुरुआत के मौके पर उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री ने बताया कि यह सडक़ बनने से इलाके व आस-पास के क्षेत्रों के निवासियों को आने-जाने के लिए बड़ी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से होशियारपुर के लगभग हर क्षेत्र में जरुरी विकास कार्य करवा कर लोगों के लिए हर सुविधा यकीनी बनाई है। उन्होंने बताया कि हर गांव में सडक़ें व अन्य जरुरी सुविधाएं देकर लोगों की मांग को पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि इलाके की जरुरत के हिसाब से वहां पर विकास करवाए जा रहे हैं ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

इस मौके पर ब्लाक समिति सदस्य बलविंदर सिंह, सरपंच गुरमीत कौर, सुदेश, नरिंदर कौर, पंच मलकीत सिंह, पंच हरजिंदर कुमार, पंच परमजीत, अनिल सरदाना, सोनी सरदाना, योगराज बैंस, देवराज जस्सी,  मोहित सरदाना, दीपक साजन, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, सरबजीत साबी, जतिन सिद्धू, राहुल गोहिल आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here