सेवामुक्त अधिकारियों ने ज़िला राहत सोसायटी में 70 हज़ार रुपए का किया योगदान

जालंधर, 31 मई: सेवामुक्त आधिकारियों की एसोसीएशन ने कोविड -19 महामारी विरुद्ध लड़ाई में अपना योगदान देते हुए आज ज़िला राहत फंड में 70,000 रुपए की सहायता राशि दान की।

Advertisements

        डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी को सहायता राशि सौंपते हुए एसोसीएशन के सदस्यों ने विश्व स्वास्थ्य संकट दौरान वायरस की रोकथाम और कीमती जानों को बचाने के लिए ज़िला प्रशासन की तरफ से किये प्रयत्नों की प्रशंसा की। इस अवसर पर सीनियर शक्ति आफिसर्ज क्लब जालंधर के प्रधान इंज.ए.के.कुन्दरा ने कहा कि समाज के सामूहिक प्रयत्नों और ज़िम्मेदार नागरिक बन कर ही इस महामारी पर जीत प्राप्त की जा सकती है औऱ समय की ज़रूरत है कि हर नागरिक स्थानीय प्रशासन के साथ मिल कर काम करे।

        जनरल सचिव इंज. यू.सी. सरोआ ने बताया कि सेवामुक्त अधिकारी ऐसे नेक कामों के लिए अक्सर अपनी, पैनशनों में से योगदान देते रहते हैं और आज एसोसीएशन के करीब 21 सदस्यों ने ज़िला राहत सोसायटी में एक नम्र सा योगदान दिया है।

        चल रहे संकट दौरान दानी सज्जनों की तरफ से किये जा रहे प्रयत्नों की प्रशंसा करते हुए डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने कहा कि इस प्रकार के प्रयास न केवल प्रशासन के लिए मददगार साबित होते है बल्कि दूसरों में भी ज़िम्मेदारी की भावना पैदा करते हैं। उन्होनें इस लड़ाई में ग़ैर सरकारी संगठनों और व्यक्तियों के योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि सिर्फ़ सामुहिक प्रयासों से ही सार्थक नतीजे हासिल किये जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here