कोरोना महामारी खिलाफ जंग में जि़ला प्रशासन की मदद हेतु जीएन एकसलज़ ने जिलाधीश को 20 कंसंट्रेटर किए भेंट

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। कोरोना महामारी खि़लाफ़ जंग में जि़ला प्रशासन की मदद करने के उदेश्य से जी.एन.ए. एकसलज़ लिमिटड की तरफ से मंगलवार को डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी को 20 आक्सीजन कंसंट्रेटर, हैड सैनेटाईजऱ और 200 पल्स आक्सीमीटर भेंट किये गए। इस अवसर पर जिलाधीश ने जी.एन.ए. एकसलज़ लिमिटड की तरफ से किये गए इस प्रयत्न की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस कारण जि़ले में पैदा हुई स्थिति के कारण कंपनी की तरफ से उपलब्ध करवाए गए, आक्सीजन कंसंट्रेटर (प्रति मिंट 5 लीटर तक की सामथ्र्य वाले), हैड सैनेटाईजऱ और पल्स आक्सीमीटर महामारी के साथ कारगर ढंग के साथ पूरा करने में मददगार साबित होंगे। श्री थोरी ने कहा कि कोरोना वायरस विरुद्ध लड़ाई में योगदान के तौर पर कंपनी की तरफ से उपलब्ध करवाया गया सामान कोविड मरीज़ों के लिए बेहद लाभदायक साबित होगा और इस सामान को पूरी संजीदीगी के साथ ज़रूरतमंदों तक पहुँचाया जायेगा।

Advertisements

उन्होनें अन्य समाज सेवी संस्थानों को भी महामारी का प्रभावशानी ढंग से मुकाबला के लिए जि़ला प्रशासन को अधिक से अधिक सहयोग देने की अपील की, जिससे जल्द से जल्द जि़ले को कोरोना मुक्त बनाया जा सके। इस अवसर पर कंपनी के कार्यकारी निर्देशक कुलविन सीरा ने कहा कि स्वास्थ्य संकट के कारण कंपनी की तरफ से अपनी सामाजिक जि़म्मेदारी को समझते हुए जि़ला प्रशासन की मदद के लिए समाज सेवा का यह छोटा सा प्रयास किया गया है।

उन्होनें अन्य को भी प्रशासन की मदद के लिए आगे आने की अपील की और कहा कि भविष्य में भी कंपनी की तरफ से जि़ला प्रशासन को हर संभव सहयोग दिया जाये। इस अवसर पर उनके साथ कंपनी के सीनियर वाइस प्रधान प्रदीप शर्मा भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here