केसी आटोमोबाइल फगवाड़ा रोड के मालिक अनमोल पर हमला कर घायल किया, कारीगर को भी पीटा, हालत गंभीर

Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.
Punjab Govt. Advt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। देर सायं रात्रि करीब 8 बजे दुकान बंद करके घर जा रहे केसी आटोमोबाइलज के मालिक अनमोल शर्मा व उनके एक कारीगर पर कुछ लोगों ने हमला करके गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में अनमोल को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। हमलावरों ने तेजधार हथियारों से अनमोल पर हमला किया, जिससे उसके सिर, बाजू एवं कंधे पर गंभीर चोट आई। सिविल अस्पताल से मिली जानकारी अनुसार अनमोल के सिर में तीन जगहों पर टांके लगाए गए हैं तथा उसके कंधे पर चोट आई है व उसकी कोहनी एवं गुट पर भी गहरे जख्म हुए हैं। जिस कारण उसकी हालत गंभीर है।

Advertisements

गंभीर अवस्था में घायल अनमोल ने बताया कि उसके पास एक ग्राहक आता था तथा उसने अपने किसी परिचित को मोटरसाइकिल ठीक करवाने के लिए भेजा था। सायं करीब 8 बजे जब वह दुकान बंद कर रहे थे तो उसे ग्राहक का फोन आया कि मोटरसाइकिल ठीक हो गया है या नहीं पर उसने कहा कि मोटरसाइकिल ठीक हो गया है व वह आकर ले जाए। अनमोल के अनुसार जब ग्राहक कार में सवार होकर अपने कुछ साथियों सहित मोटरसाइकिल लेने आया तो उसने गाड़ी से उतरते ही गाली गलोच करना शुरु कर दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता मोटरसाइकिलों व अन्य वाहनों पर कुछ और युवक दुकान के आगे पहुंच गए और उन सभी ने जोकि करीब 15-20 लोग थे ने उसे पीटने शुरु कर दिया। इस दौरान उन्होंने उस पर तेजधार हथियारों से हमला किया व उनके एक कारीगर को भी घायल कर दिया। हमले के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। अनमोल ने बताया कि वह हमलावरों के पहचानता है तथा वह असलामाबाद के हैं।

अनमोल के पिता ने बताया कि इस संबंधी पुलिस को सुचना दे दी गई है। सरेआम हुए इक गुंडागर्दी के आलम से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया तथा हर कोई पुलिस को सुरक्षा कवच पर सवालिया निशान लगा रहा था। लोगों का कहना था कि गुंडागर्दी करने वालों को कानून का कोई डर नहीं रहा है तथा ऐसे लोग कभी भी किसी भी समय किसी पर भी हमला कर उसे या तो घायल कर रहे हैं या फिर उसे मरन किनारे छोडक़र फरार हो जाते हैं। उन्होंने जिला पुलिस प्रमुख से अपील की कि ऐसा करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा न जाए और कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि आम शहरी खुद को सुरक्षित महसूस कर सके।

Vardhman Jewellers Hoshiarpur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here