नगर निगम होशियारपुर के कर्मचारियों की हड़ताल 49वें दिन में प्रवेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दफ्तर नगर निगम होशियारपुर के कर्मचारियों ने 49वें दिन भी धरना व हड़ताल जारी रखी जिसकी प्रधानगी टयूबवेल ऑपरेटर यूनियन के प्रधान दलीप कुमार द्वारा की गई। इस अवसर पर नगर निगम कर्मचारियों ने अपने अपने विचार सरकार की मुलाजिम विरोद्धी नीतियों के खिलाफ मुलाजिमों के आगे रखे। आज सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान करनजोत आदिया कुछ निजी कार्य के कारण थोड़ी देर के लिए ही धरने में शामिल हुए। यहां यह उल्लेखनीय है कि उनकी गैरहाजिरी में आज अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए मुलाजिमों की दरियों पर आकर पूर्व सरकारों के नेताओं ने मुलाजिमों के संघर्ष को सियासी रंग देने की कोशिश की पर नगर निगम मुलाजिम इसके बिल्कुल खिलाफ़ है तथा इसका पूर्ण रुप से खंडन करते हैं।

Advertisements

प्रधान करनजोत आदिया की तरफ से यह भी बताया गया कि सियासत को छोड कर शहरवासी होने के नाते अगर किसी भी राजनीतिक व्यक्ति को नगर निगम कर्मचारियों के साथ हमदर्दी है तो वह पंजाब सरकार के आगे मुलाजिमों के पक्ष में अपनी बात रख सकता है। यह संघर्ष मुलाजिमों का है और मुलाजिम ही इस संघर्ष में अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होने यह भी स्पष्ट किया कि किसी भी राजनीतिक पार्टी द्वारा मुलाजिमों की चल रही हड़ताल में आ कर राजनीतिक बयानबाजी न की जाए। आज के इस विशेष अवसर पर ड्राईवर यूनियन नगर निगम द्वारा लंगर का प्रबंध भी किया गया था।

इस अवसर पर दफ्तर नगर निगम प्रधान सोनू कौंडल, कुलविंद्र सिंह, रमन कुमार, सोहन लाल, धनजीत बद्धन, जसवीर, अनिल राजपूत, मनजीत सिंह, नाथ राम, सेवा सिंह, जसपाल गोल्डी, लवदीप कुमार, अमरीक सिंह, अमनदीप सैनी, नितिन कुमार, अनमोल धीर, संदीप कुमार, जीवन, केश्व कांत, कमल कुमार, राहुल शर्मा, जसवीर कुमार जक्खु, मोहित सैनी, यशपाल, सोम नाथ, अरुण संधू, बिक्रमजीत सिंह, शारदा रानी, मंजू रानी, सत्या, टेकचंद आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here