उप जिला शिक्षा अधिकारी सैकेंडरी राकेश कुमार ने चौहाल स्कूल का किया दौरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उप जिला शिक्षा अधिकारी सैकेंडरी राकेश कुमार ने आज दो दिवसीय अध्यापक अभिभावक बैठक का जायजा लेने के लिए सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल चौहाल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्टाफ सदस्यों से कहा कि शिक्षा विभाग इस समय नई बुलंदियों को छू रहा है। हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा करवाए गए परफारमेंस ग्रेडिंग इंडेक्स पीजीआई सर्वेक्षण में पंजाब पहले स्थान पर आया है, इसके लिए प्रदेश के सभी अध्यापक बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि अध्यापक अभिभावक मीटिंग के दौरान बच्चों के अभिभावकों को बच्चों की प्रोग्रेस के बारे में पूरी जानकारी दी जाए।

Advertisements

उन्हें बताया जाए कि लॉकडाउन के चलते चाहे स्कूल बंद है लेकिन बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन जारी है, ताकि आने वाले समय में बच्चों को कोई मुश्किल न आए। स्कूलों में सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। आज के सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूलों से कहीं आगे हैं इसके अलावा बच्चों को निशुल्क किताबें वर्दी दोपहर का भोजन आदि भी दिया जाता है।

बच्चों को तकनीकी शिक्षा के साथ भी जोड़ा जा रहा है ताकि वह पढ़ाई के बाद अपना कोई व्यवसाय भी कर सकें। इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय से परमजीत सिंह, स्कूल के स्टाफ सदस्य संदीप कुमार सूद ,रजनी बलविंदर कौर अशोक कालिया ,लवजिंदर सिंह, पूनम विरदी तथा अंकुर शर्मा आदि भी उपस्थित थ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here