विकास के नाम पर झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करना बंद करे कांग्रेसी: बिट्टू भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कुछ समय पहले भाजपा में रहे अब कांग्रेस के छूट भइया नेता एवं दलबदलु जो खुद नगर निगम का चुनाव लड़ कर अपनी जमानत तक नहीं बचा सके थे। आज वह लोगो की वकालत कर रहे है। कुछ लोग सिर्फ सरकार के साथ ही चल सकते है उन्हे समाज सेवा और आम जनता के साथ कोई हमदर्दी नहीं।उक्त बात भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने एक प्रैस नोट में कही। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सिर्फ बयान बाजी है कर सकते है।अगर हिम्मत है तो वह साबित करे कि नगर निगम चुनावों के पश्चात वार्ड नं 43 में कोन से विकास कार्य हुए है। आज वही नेता अपने गिरेबान में झांक कर देखे पिछली अकाली भाजपा सरकार के समय जब तीक्ष्ण सूद जी कैबिनेट मंत्री थे तब कितनी ग्रांट तीक्ष्ण जी से ली।

Advertisements

आज अपने आप को कांग्रेस का वकील समझने लगा है। कांग्रेस का विकास का माडल शहर की सडक़ो को देखकर लग रहा है। कोतवाली बाजार इसकी जीती जागती उदहारण है। मेरी इन छूट भइया नेताओ से विनम्र आग्रह है कि जितना समय वह बयानबाजी में लगाते है इतना समय अगर वार्ड नं 43 के नवनर्वाचित पार्षद को समझाने में लगाए तो लोगो का भला हो सकता है। वार्ड में 20 दिन तक सीवरेज बंद रहा नवनियुक्त पार्षद ने किसी निवासी की बात तक नहीं पूछी। लोग गंदा पानी पीने को मजबूर रहे।

लोग जानते है कि वार्ड में मैंने कितना विकास करवाया है इसके लिए मुझे किसी दलबदलु नेता से सार्टिफिकेट लेने की ज़रूरत नहीं है। झूठ बोल कर, सरकारी मशीनरी का दुरपयोग, करके कांग्रेस ने चुनाव जीते है वार्ड की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। छूट भइया नेता यह अच्छी तरह समझ ले कि आने वाले समय में विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेसी नेताओ को अच्छी तरह से जवाब देंगे । इस अवसर पर अश्विनी गैंद, अश्विनी गैंद, शिव कुमार काकु, दर्पण गुप्ता, सुनील शर्मा(बावा) आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here