भारतीय विकलांग क्लब ने मास्टर कुलविंद्र जंडा को शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) का राष्ट्रीय उप-प्रधान नियुक्त होने पर किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला लाल गढ़, होशियारपुर में भारतीय विकलांग क्लब होशियारपुर पंजाब द्वारा क्लब के वरिष्ठ उप-प्रधान जसपाल सिंह सैनी की प्रधानगी में एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें  मास्टर कुलविंद्र सिंह जंडा को शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) का राष्ट्रीय उप-प्रधान नियुक्त होने पर सम्मानित किया गया। क्लब के पंजाब प्रधान जरनैल सिंह धीर, स्टेट अवार्डी, अंगहीनों की जिला स्तरीय भलाई कमेटी के सदस्य इस समारोह में विशेष तौर पर शामिल हुए। इस अवसर पर श्री धीर ने कहा कि मास्टर कुलविंद्र सिंह जंडा की पिछले 40 वर्षों से समाज प्रति सेवायें सराहनीय हैं।

Advertisements

आज के पद्धार्थवादी युग में समाज की सेवा ईमानदारी तथा नम्रता से करना बहुत ही मुश्किल है, पर स. जंडा ने यह सब कर दिखाया। क्लब की तरफ से डा. राजीव बाली, विजय कुमार शर्मा, पंकज मधूदिया, रोहित ठाकुर, बलजीत सिंह, इंदु बाला शर्मा, जसपाल सिंह सैनी, रवि पाल, जरनैल सिंह धीर तथा अन्य सदस्यों ने स. जंडा को बधाई दी। इस अवसर पर कुलविंद्र सिंह जंडा ने भारतीय विकलांग क्लब होशियारपुर पंजाब का धन्यवाद किया तथा आशवासन दिया कि वो अंगहीन व्यक्तियों की समस्याओं को हल करने के लिए पूरा यत्न करेंगे। इस अवसर पर जसविंद्र सिंह सैनी, आर .पी. सिंह, जसविंद्र सिंह पटवारी, स्वर्ण सिंह सग्गु, जगजीवन कुमार पूर्व रेंज अधिकारी भी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here