गांव तनुली में विधायक डा. राज की अगुवाई में कई लोग अकाली दल छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल

होशियापुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक डा. राज की अगुवाई में गांव तनुली में लोगों ने अकाली दल छोड़ कांग्रेस पार्टी को अपनाया। इनमें बलवीर सिंह व जगीर सिंह जोकि पहले अकाली दल पार्टी में थे ने विधायक डा. राज कुमार की नीतियों व हलके प्रति जजबे से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होंने बताया कि डा. राज के कार्यकाल दौरान गांव तनुली ने काफी तरक्की की है। गांव में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। गांव में गलियां-नालियां बनाई गई है। गांव में धर्मशाला बनाई गई है। इसके अलावा गांव की मेन सडक़ें भी बनाई गई हैं और गांव में शमशानघाट का भी कार्य चल रहा है।

Advertisements

डा राज ने बतया की गांव की पंचयत तथा मोहतवार व्यक्तिओं ने गांव की पीने वाले पानी की समस्या से अवगत करवाया जिस पर डा राज ने संबंधित विभाग से बात कर इसका इंतज़ाम करने के लिए कहा, 10-15 दिनो में पीने वाले पानी के ट्यूबवैल का बोर पहल के आधार पर करवा दिया जयेगा। डा. राज कुमार ने बताया कि पूरे हलके में किसे भी गांव की पीने के पानी की समस्या हो तो उनके ध्यान में तुरंत लाया जाये, इस को फौरन दूर करने के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे। गौरतलब है कि गांव तनुली को 57.40 लाख की ग्रांट जारी की गई थी।

इस मौके पर संस्था कोशिश के को-चेयरमैन डा. जतिंदर कुमार, जसपाल सिंह पंडोरी बीबी, मेजर अहिराणा कलां सरपंच, पूर्व सरपंच रघुवीर सिंह, सरपंच कर्मजीत हीरा, डा. लक्की जसपाल नंबरदार, प्रभजीत हीरा, जसवीर हीरा, परमजीत हीरा, जसविंदर रीटा, जगीर सिंह हीरा आदि गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here