सिद्धू का स्वागत पर उस समय तक नहीं मिलूंगा जब तक वह मुख्यमंत्री से जुड़े मसलों का हल नहीं करतेः ब्रह्म मोहिंद्रा

चण्डीगढ़: (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के सीनियर कैबिनेट मंत्री श्री ब्रह्म मोहिंद्रा ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नियुक्त किये जाने का स्वागत किया, परन्तु मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ अपने मसलों को निपटाने तक उनके साथ निजी मुलाकात करने से इन्कार कर भी दिया। यहाँ से जारी बयान में श्री मोहिंद्रा ने कहा कि सिद्धू की नियुक्ति का फ़ैसला हाईकमान ने लिया है, इसलिए इस फ़ैसले का स्वागत है।

Advertisements


उन्होंने कहा, ‘‘हालाँकि, मैं उन (सिद्धू) को तब तक नहीं मिलूंगा जब तक वह मुख्यमंत्री के साथ नहीं मिलते और उनके साथ अपने मसले हल नहीं करते। श्री मोहिंद्रा ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह कांग्रेस विधायक दल के नेता हैं और इसलिए वह ( मोहिंद्रा )पार्टी के प्रति अपने फ़र्ज़ से बंधे हैं। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल के नेता होने के साथ-साथ मुख्यमंत्री कैबिनेट के प्रमुख भी हैं, जिसका वह (श्री मोहिंद्रा ) हिस्सा हैं।

मंत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि जब तक पंजाब के नये नियुक्त किये कांग्रेस प्रधान, कैप्टन अमरिन्दर के साथ सभी मसलों को हल नहीं करते, तब तक उनके( श्री सिद्धू) साथ निजी मुलाकात की कोई सवाल ही पैदा नहीं हो सकता। श्री मोहिंद्रा ने कहा, ‘‘यह हमारी सामुहिक ज़िम्मेदारी है और इसलिए मैं तब तक नये प्रधान के साथ मुलाकात करने से गुरेज़ करूँगा जब तक उनके और मुख्यमंत्री के दरमियान सभी मसले हल नहीं हो जाते।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here