सरकार की मिलीभगत कारण प्राइवेट स्कूल आम जनता की आर्थिक लूट कर रहे हैं: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने एक प्रैस बयान के द्वारा कहा कि पंजाब सरकार की मिलीभगत के कारण आज प्राइवेट स्कूल आम जनता की बहुत बड़े स्तर पर आर्थिक लूट कर रहे हैं और सरकार आम जनता की बेबसी का तमाशा देखते हुए मौन धारण किए हुए बैठी है। उन्होंने कहा कि आज राज्य में आम जनता कोरोना महामारी के इस दौर में अपने कारोबारियों की मदहाली से परेशान है और ऊपर से बड़े-बड़े प्राइवेट स्कूल आम जनता से स्कूल फीसों के साथ-साथ एनुअल चार्जेस वार्षिक खर्च और न जाने कौन-कौन से भारी भरकम खर्च पूरी धक्केशाही के साथ वसूल वसूल रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। जनता हर तरफ से त्राहि-त्राहि कर रही है और पंजाब के मुख्यमंत्री अपनी नाकामी छुपाने के लिए अपनी ही पार्टी में राजनीतिक नाटक बाजी करवा रहे हैं। इस अवसर पर अजय वर्मा ने अपने विचार रखते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री साहब को अपनी पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से माफी मांगने का नाटक बाजी करने की बजाए अपनी नालाइकी भरी नीतियों के लिए आम जनता से माफी मांगनी चाहिए अजय वर्मा ने कहा कि आज बच्चों का भविष्य मां बाप की कमजोर हो चुकी आर्थिकता के कारण अंधकार में जा रहा है और अपने ही देश की सरकारें लुटेरों की भांति आम जनता के आर्थिक संसाधनों को लूटने में लगी हुई है।

इस अवसर पर खुशीराम धीमान ने अपने विचार रखते हुए कहा कि आज हर पंजाबी का यह कर्तव्य बनता है कि वह एक दूसरे की सहायता करते हुए सरकार की लोक मारू नीतियों के खिलाफ एकजुट होकर संघर्ष करें उन्होंने कहा कि आज पंजाब के हर ट्रेड में माफिया राज ने अपना कब्जा कर लिया है। जिसको किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here