तथाकथित दलित नेता की करतूत: ससुरालियों से राजीनामे का झांसा देकर किया बलात्कार

congress-and-dalit-leader-attempt-rape-married-woman-hoshiarpur-punjab.jpg

-बहाने से होटल में बुलाकर दिया घटना को अंजाम-किसी को बताने पर दी अश्लील वीडियो जारी करने की धमकी-दो व्यक्तियों ने किया बलात्कार-एस.एस.पी. के समक्ष पेश हुई पीडि़ता-पुलिस ने मामले की जांच की शुरु-

Advertisements

Latest update- FIR under section 376 IPC lodged against Dr. Ajay mall and two other’s.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ससुराल पक्ष के साथ चलते झगड़े को हल करवाने का भरोसा देकर होशियारपुर के मोहल्ला प्रेमगढ़ निवासी एक महिला के साथ तथाकथित दलित एवं कांग्रेसी नेता द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बलात्कारियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर महिला खुद एस.एस.पी. कार्यालय पहुंच गई तथा मामले की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस के अधिकारियों ने एस.एस.पी. के आदेशों पर मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम का जायजा लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी अनुसार मोहल्ला प्रेमगढ़ निवासी 35 वर्षिय विवाहिता ने बताया कि पिछले 3 साल से उसका उसके ससुराल परिवार से झगड़ा चल रहा है तथा वो भी प्रेमगढ़ में ही रहते हैं। उसने बताया कि उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। पीडि़ता ने बताया कि इस झगड़े के चलते एक दलित संस्था एवं खुद को कांग्रेसी नेता बताने वाले एक शख्स ने उसे भरोसा दिलाया कि वह उसका उसके ससुराल पक्ष के साथ समझौता करवा देगा। महिला ने बताया कि इस मामले के चलते उक्त नेता ने उसे कचहरी में बुलाया तथा जब वह कचहरी पहुंची तो उक्त नेता ने भंगी चोअ के समीप स्थित एक होटल में आने को कहा तथा उसने कहा कि यहां पर उनकी संस्था के कुछ और नेता भी मौजूद हैं जोकि बातचीत से समस्या का हल निकालेंगे। इस पर वह होटल पहुंच गई। पीडि़ता ने बताया कि होटल पहुंचने पर उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया तथा वहां पहले से मौजूद दो व्यक्तियों ने उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता ने बताया कि जब तीसरे व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार की कोशिश की तो उसने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।

पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उक्त व्यक्तियों ने उसे धमकी दी कि उन्होंने उसकी अश्लील वीडिय़ो बना ली है तथा अगर उसने उनकी बात न मानी तो वह उसे उसके ससुराल परिवार को दिखा देंगे।

पीडि़ता द्वारा मामला बताए जाने पर एस.एस.पी. ने तुरंत कार्रवाई करते हुए डी.एस.पी. (सिटी) सुखविंदर सिंह, थाना सदर प्रभारी राजेश कुमार तथा थाना सिटी प्रभारी की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। इस अवसर पर डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा पीडि़ता का मैडीकल करवाए जाने उपरांत कथित आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here