एडवोकेट एम.एस. रियाड़ की हत्या कर दिया लूट को अंजाम, घर में अकेले रहते थे रियाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। थाना बुल्लोवाल के अधीन पड़ते गांव हरगढ़ में गत रात्रि 25 अप्रैल को एडवोकेट मलकीत सिंह रियाड़ की लूटेरों द्वारा बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। जानकारी अनुसार एडवोकेट मलकीत सिंह रियाड़ (71) पुत्र संसार सिंह घर में अकेले ही रहते थे तथा घर की हालत देखकर पता चला है कि गत रात्रि कुछ लूटेरों ने उनके घर में दाखिल हो कर पहले उनके हाथ पैर बांध उन्हें बंधक बनाया फिर गला दबाकर उनकी हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Advertisements

देर रात घटित इस घटना का आसपड़ोस के लोगों को तब पता चला जब आज सुबह रोजाना की तरह दूध वाला उनके घर पर दूध देने आया तथा काफी देर तक दरवाजे के बाहर आवाजें लगाते हुए इंतजार किया, लेकिन कोई घर से बाहर नहीं आया तो आसपास के लोगों को थोड़ा शक हुआ। जिसपर उन्होंने तुरंत थाना बुल्लोवाल पुलिस तथा एडवोकेट मलकीत सिंह के परिजनों को इस संबंधी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पार्टी सहित पहुंचे डी.एस.पी. सतीश कुमार चड्डा व थाना प्रभारी अजमेर सिंह ने घर के अंदर जाकर देखा तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था तथा मलकीयत सिंह भी बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़े थे। इसे देखते ही उन्हें समझने में देर नहीं हुई की उनके घर में लूट हुई है तथा विरोध करने पर लूटेरों ने उन्हें बंधक बनाकर गला दबाकर हत्या कर दी।

आसपड़ोस के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि मलकीत सिंह घर पर अकेले ही रहते थे तथा उनकी पत्नी की करीब 4 वर्ष पहले मृत्यू हो गई थी तथा उनके 2 बेटे हैं, जोकि दिल्ली और चण्डीगढ़ में रहते हैं।वहीं, पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना एडवोकेट रियाड़ केबेटों को दे दी गई है तथा उनके आने के बाद ही पता चल पाएगा की लूटेरे घर से क्या-क्या सामान लेकर फरार हुए हैं।

वहीं, बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट धमेन्द्र सिंह जज व उपप्रधान एडवोकेट पलविंदर कुमार पल्लव व सचिव एडवोकेट दीपक शर्मा ने इस घिनौनी घटना पर दुख प्रकट करते हुए इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here