गगन जी का टिल्ला में बुजुर्गों, बीमारों और चढ़ाई चढऩे में असमर्थ लोगों के लिए कार सेवा शुरु

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के सबसे ऊंचाई पर स्थित गगन जी के टिल्ला (प्राचीन शिव मंदिर) में दर्शनों के उत्सुक वे श्रद्धालु जो बुजुर्ग हैं, बीमार हैं व चढ़ाई चढऩे में असमर्थ हैं और 762 सीढिय़ां चढ़ कर सावन में शिव भोले के दर्शन नहीं कर सकते, उनकी भक्ति की राह अब से सुगम हो गई है।

Advertisements

परमशिव भक्त मुकेश रंजन तथा पंकज रत्ती ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि मंदिर प्रबंधक कमेटी ने ऐसे असहाय लोगों की सुविधा के लिए नई बोलैरो गाड़ी मुहैय्या कराई है। उन्होंने कहा इतनी ऊंचाई पर पहुंच पाना बुजुर्ग और बीमार लोगों के लिए बहुत कठिन था इसलिए अब इस गाड़ी से पात्र लोगों को कमेटी द्वारा बनाए गए वैकल्पिक मार्ग से सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होंने कहा आज पहली अगस्त से यह गाड़ी ऐसे लोगों के लिए उपलब्ध है।

इस अवसर पर कर्नल कोटू फुल्ल, प्रधान गुरदीप पठानियां, पंकज रत्ती, हैप्पी रंजन, सुशील कुमार सरपंच, सुरजीत कौशल,शाम लाल सलगोत्रा,बंसी लाल, गोपाल देव शर्मा, बाबा शिव गिरी, एडवोकेट विवेक भल्ला तथा अन्य उपस्थित थे।

इस अवसर पर बुजुर्गों राम लाल, सुरजीत, सुदर्शन कुमार, राजिंदर ने कमेटी द्वारा बुजुर्गों और बीमार लोगों के लिए गाड़ी की जो व्यवस्था की है उसकी भूरि भूरि प्रशंसा की है, उन्होंने कहा अब हम भी शिव भोले के दर्शन कर सकेंगे और उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here