रोटरी मेन ने रेलवे मंडी स्कूल में हैंडवाश के लिए पूरे वर्ष का साबुन व वासवेसिन किया भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल (लड़कियां) रेलवे मंडी में रोटरी क्लब होशियारपुर मेन की तरफ से स्कूल में बच्चों को स्वच्छ भारत अभियान के तहत हाथ धोने के लिए पूरे साल का साबुन एवं 12 नलों वाला हैंडवाश भेंट किया गया। इस मौके पर क्लब के पूर्व ग्वर्नर जी.एस. बावा ने बताया कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत रोटरी क्लब द्वारा अलग-अलग स्कूलों में हैंडवाश हेतु साबुन एवं वास वेसिन भेंट किए जा रहे हैं ताकि बच्चे स्वस्छथ्य रह सकें और बीमारियों से बचे रहें।

Advertisements

उन्होंने कहा कि रेलवे मंडी स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणीय भूमिका निभा रहा है और हर साल इनके परीक्षा परिणाम शहर एवं जिले का मान बढ़ाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे स्कूल के विद्यार्थी अगर स्वच्छता का पाठ पढऩे के साथ-साथ जीवन में इन आदतों का पालन करेंगे तो इसके सकारात्मक परिणाम निकलेंगे। इसलिए क्लब द्वारा इस स्कूल में हैंडवाश हेतु बच्चों को प्रोत्साहित किया गया है।

उन्होंने कहा कि स्कूल को क्लब की तरफ से भविष्य में भी सहयोग प्रदान किया जाता रहेगा। इस मौके पर प्रिं. ललतिा अरोड़ा ने क्लब के पदाधिकारियों के इस प्रयास की सराहना की और धन्यवाद किया। इस मौके पर रोटेरियन वरिंदर चोपड़ा, अशोक जैन, रवी जैन, सुमन नैय्यर, राजेन्द्र मोदगिल, योगेश चंद्र सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here