सांझी रसोई : सोनालीका ने भेंट की एक लाख रुपए की राशि

sonalika-donate-one-lakh-rupee-sanjhi-rasoi-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर, ( द स्टैलर न्यूज़): नरेश गुप्ता सचिव जिला रैड क्रास सोसायटी होशियारपुर द्वारा बताया गया कि जिलाधीश विपुल उज्जवल व प्रधान की अध्यक्षता में जिला रैड क्रास द्वारा मोहल्ला ईष नगर में गरीब, बेसहारा व बेघर व्यक्तियों की सहायता के लिए जो सांझी रसोई प्रोजैक्ट चलाया जा रहा है। इसको सुचारू रुप से चलाने के लिए दानी सज्जनों और संस्थाओं का लगातार सहयोग मिल रहा है। आज सोनालीका की ओर से इस प्रोजैक्ट को एक लाख की राशी का चैक भेंट किया गया।

Advertisements

इस मौके पर नरेश गुप्ता द्वारा विशेष तौर पर बताया गया कि दान के तौर पर सांझी रसोई होशियारपुर को सोनालीका इंटरनैशनल ट्रैक्टरज होशियारपुर द्वारा एक लाख रुपए की रकम दान के तौर पर जमा करवाई गई। जिस राशि का चैक विनोद ओहरी मैंबर कार्यकारिणी कमेटी जिला रैड क्रास अस्पताल सैक्शन द्वारा जिलाधीश विपुल उज्जवल व प्रधान को सौंपकर योगदान डाला।

इस मौके पर नरेश कुमार गुप्ता ने विशेष तौर पर सोनालीका इंटरनैशनल ट्रैक्टरज का धन्यवाद किया तथा विनोद ओहरी की इस स्कीम के लिए किए गए प्रयासों की प्रशंसा की। इसके अलावा जिला रैड क्रास सोसायटी के समूह मैंबरों, समूह शहर निवासियों, दानी सज्जनों, समाज सेवकों व उद्योगपतियों को भी अपील की कि जनहित के प्रयास को जारी रखने में अपना सहयोग देते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here