सांबा में ड्रोन से गिराए गए हथियार बरामद, राजौरी में आतंकी मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। हमलों और आतंकियों तक हथियार पहुंचाने के लिए वह ड्रोन का सहारा ले रहा है। सप्ताह के भीतर जिला राजौरी व पुंछ में तीसरी आतंकी घटना देखी गई है। राजौरी में 4 से 5 आतंकी में से दो के ढेर होने की खबर प्राप्त हुई है। आतंकियों व सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। बतादें कि द स्टेलर न्यूज़ 31 जुलाई को ‘आतंकियों के निशाने पर अब जम्मू संभाग’ और इसी माह की दो तारीक को जम्मू संभाग को आतंकी 5 और 15 अगस्त पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की ताक पर खबर को प्रकाशित कर चुके हैं।

Advertisements

आतंकियों के निशाने पर अब जम्मू संभाग , “द स्टैलर न्यूज़” पहले से करवा चुका है अवगत

जिसके चलते जम्मू पठानकोट और जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर सुरक्षा को टाइट कर दिया गया है। हर बार आतंकियों को मुंह की खानी पड़ रही हैं। जम्मू संभाग के सांबा जिले में शुक्रवार को बब्बर नाले से दो पिस्टल, पांच मैग्जीन और कारतूस बरामद हुए हैं। इलाके की घेराबंदी कर पुलिस और सेना के जवान तलाशी अभियान चला रहे हैं। बीते देर रात इसी इलाके में ड्रोन की गतिविधि देखी गई थी। आशंका जताई जा रही है कि उसी के जरिए ये हथियार गिराए गए हैं। जिन्हें आतंकियों तक पहुंचाना था बता दें कि इलाके में ड्रोन की गतिविधि के बाद से पुलिस इलाके का चप्पा-चप्पा खंगाल रही थी। इसी दौरान बब्बर नाले में एक संदिग्ध वस्तु पाई गई। जांच के दौरान दो पिस्टल, पांच मैग्जीन, पि_ू बैग, आईईडी जैसा एक खाली पाइप और 122 कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस और सेना की टीम अभी भी इलाके में तलाशी अभियान चला रही है। जम्मू संभाग के जिला राजौरी के थन्नामंडी में सुरक्षा बलों ने आतंकी हलचल दिखी और सेना पुलिस ने तलाशी अभियान चला दिया।

आतंकियों की नजर जब सुरक्षा बलों पर पड़ी तो आतंकियों ने गोलियां बरसाना शुरू कर दी। सेना व जेके पुलिस ने पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर दी है। आतंकी ग्रुप में 4 से पांच आतंकी बताए जा रहे है। जिसमें दो आतंकी मौत के घाट उतारने की खबर मिली है। आतंकी और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है। बतादें पाकिस्तान नुकसान को लेकर हरेक हथकंडे अपना कर आतंकी साजिशें रच रहा है और आतंकियों को हर बार मुंह की खानी पड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here